Breaking News

पुलिस चैकी के सामने हलवाई की गोलियों से भूनकर हत्या,

  • पुलिस प्रशासन में मचा हडकम्प, गुस्साएं नागरिकों व महिलाओं ने किया कांवड मार्ग जाम, पथराव, तोडफोर्ड
सचिन धीमान 
मुजफ्फरनगर। जनपद में अपराधों की बाढ आयी हुई है अपराधी खुलेआम लूट डकैती व हत्याकर घूम रहे है और पुलिस वाहन चोरों की गिरफ्तारी कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाईन में कांफ्रैंस कर जनता की वाहवाही लूटने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन बदमाशों ने पुलिस की इस वाहवाही पर उस समय प्रश्नचिन्ह लगा दिये जब देर रात हथियारों से लैस बदमाशों ने मुजफ्फरनगर में कच्ची सडक पुलिस चैकी के ठीक सामने एक हलवाई की दुकान पर बैठे हुए गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। वहीं दूसरी ओर नागरिकों में भी घटना से पुलिस प्रशासन के प्रति रोष पनप उठा और नागरिकों ने हलवाई की हत्या से क्षुब्ध होकर कांवड मार्ग को जाम कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की तत्काल मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। घटना से गुस्साएं नागरिकों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए पुलिस चैकी के गेट पर लगे कुन्डे को भी तोड डाला। घटना का पता लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुरंत मौके पर पहुंचे ओर गुस्साएं ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।
 
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना सिविल लाईन क्षेत्र में स्थित कच्ची सडक पुलिस चैकी के सामने इन्द्र कालोनी निवासी बिजेन्द्र पाल ने हलवाई की दुकान कर रखी है।  बताया जाता है कि बिजेन्द्र की दुकान के बराबर में एक खाली प्लाट पडा है। देर रात बिजेन्द्र पाल अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान खाली प्लाट की ओर से दो अज्ञात बदमाश आये और उन्होंने बिजेन्द्र पाल को अपना निशाना बनाते हुए गोली मार दी। जिससे बिजेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौहल्ले में दहशत फैल गयी और सभी लोग बिजेन्द्र की दुकान पर पहुंचने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही फरार हो गये। गंभीर रूप से घायल बिजेन्द्र को आसपास के लोगों व परिजनों ने तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने बिजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।
 
वहीं दूसरी ओर नागरिकों में भी घटना से पुलिस प्रशासन के प्रति रोष पनप उठा और नागरिकों ने हलवाई की हत्या से क्षुब्ध होकर कांवड मार्ग को जाम कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की तत्काल मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। महिलाएं सडकों पर बैठ गयी तथा कांवड मार्ग पर लगा गयी बैरिकेटिंग की बल्लियां तोड दी गई तथा महिलाओं ने पुलिस के सामने ही जमकर तोडफोड करते हुए पथराव तक किया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। यदि पुलिस समय पर मौके पर पहुंच जाती तो मृत बिजेन्द्र बच सकते थे।  घटना से गुस्साएं नागरिकों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए पुलिस चैकी के गेट पर लगे कुन्डे को भी तोड डाला। घटना का पता लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुरंत मौके पर पहुंचे ओर गुस्साएं ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR