Breaking News

20 लोगो ने लुट ली एक लडकी की आबरू ,और वह चीखती रही


गुवाहाटी । गुवाहाटी में सरेआम लड़की से छेड़छाड़ की एक शर्मनाक घटना सामने आई है। मामला दो दिन पहले का है। लड़की जब एक नाइट क्लब से बाहर निकल रही थी, तभी कुछ गुंडों ने उसके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी।


अभी तक इस मामले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि सोमवार रात को गुवाहाटी-शिलांग मार्ग पर एक बार के सामने बदमाशों ने इस लड़की के साथ यह बेहूदा हरकत की। इससे जुड़ा वीडियो यूट्यूब पर डाले जाने के बाद देश भर में इस मामले पर काफी तीखी प्रतिक्रिया हुई।
    
असम के पुलिस महानिदेशक जयंत नारायण चौधरी ने बताया कि इस मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और 12 अन्य लोगों की पहचान की गई है।
    
उन्होंने कहा कि मीडिया के शीघ्र कवरेज के कारण ही हमें इस मामले का वीडियो मिल पाया और हमने उनमें से 12 लोगों की पहचान कर ली। हम दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे।
    
जयंत ने मामले के बारे में विस्तार से बताया कि संभावित तौर पर एक-दूसरे को जानने वाली चार लड़कियां और दो लड़के सोमवार की रात बार में गए और वहां हुए विवाद के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाल दिया। उन्होंने बताया कि मौके का फायदा उठा कर स्थानीय लोगों ने उनमें से एक लड़की को खींच लिया और उसके साथ छेड़खानी एवं उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत वहां पहुंची और लड़की को बचा लिया।
    
गुवाहाटी में लड़कियों की सुरक्षा के बारे में पूछे जाने पर पुलिस महानिदेशक जयंत ने कहा कि इस घटना से यह साबित नहीं होता कि शहर में दरिंदे घात लगाए बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला एक अपवाद है, जहां स्थानीय लोग मौके का फायदा उठा कर अपराध में शामिल हुए।
    

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR