Breaking News

कुशीनगर में फर्जी दस्तावेज पर पासपोर्ट बनवा रहा युवक पुलिस गिरफ्त से बाहर



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने एक फर्जी दतावेजों के अधार पर पासपोर्ट बनवाने बाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था लेकिन वह फरार होगा। अब पुलिस युवक के संबंध में उसके बिहार प्रदेश स्थित थाने से उसकी हिस्ट्री की जांच शुरू कर दी है, वही प्रधान को भी नोटिस दे दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव भटहवां में अपने बहन के घर कुछ दिनों से रह रहे बिहार प्रदेश के मु. अफसर नामक युवक ने फर्जी अभिलेखों के अधार पर पासपोर्ट बनवाने के लिए आवेदन किया था। 

मु. अफसर पुत्र करमीसुल अंसारीनाम का यह युवक उक्त गांव के महिला प्रधान सुभावती देवी से अपने को भटहवां निवासी होने का प्रमाण पत्र भी थाने के बतौर साक्ष्य जमा किया लेकिन जांच में पता चला कि वह युवक बिहार प्रदेश का निवासी है और वहां आपराधिक मुकदमा दर्ज होने के कारण वह अपने बहन के घर का फर्जी पता देकर पासपोर्ट बनवाने का प्रयास कर रहा है।
 
पुलिस को जब यह जानकारी मिली तो उस युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया फिर वह फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सदानंद सिंह ने बताया कि युवक के असली पते की जांच करायी जा रही है। तथा प्रधान को फर्जी व्यक्ति को निवास प्रमाण पत्र देने के संबंध में पूछताछ की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR