Breaking News

सपा द्वारा आयोजित प्रणव के भोज कार्यक्रम में दो हत्यारे भी











लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री अखिलेश सिंह यादव ने प्रणव मुखर्जी के सम्मान मे एक भोज कार्यक्रम के दौरान जेल से हत्यारों को बुलाया था।

राष्ट्रपति पद के लिए यूपीए के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी के सम्मान में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव की तरफ से दिए गए भोज में कानून की धज्जियां उड़ गईं।

लखनऊ में सीएम आवास-5, कालीदास मार्ग पर आयोजित लंच में समाजवादी पार्टी के तमाम विधायकों-मंत्रियों की मौजूदगी में प्रणब मुखर्जी ने लजीज पकवानों का मजा लिया। लेकिन इसी दौरान कौमी एकता दल के मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी और समाजवादी पार्टी के भदोही से विधायक विजय मिश्रा की मौजूदगी ने सबको चैंका दिया।

मुख्तार अंसारी पिछले 7 सालों और विजय मिश्रा 3 सालों से जेल में बंद हैं। अन्य आरोपों के अलावा मुख्तार पर बीजेपी के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप है। वहीं, विजय मिश्रा पर भी 30 मुकदमे दर्ज हैं।

लेकिन मंगलवार को इन दोनों को मुख्यमंत्री आवास पर देखा गया। नियमों के मुताबिक जेल में बंद विधायक सिर्फ विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा उन्हें कहीं और जाने की इजाजत नहीं होती है।

कानून को लेकर सरकार के रवैये का अंदाजा इसी बात से लगता है कि जब मीडियाकर्मी मुख्तार अंसारी और विजय मिश्रा की तस्वीरें खींचने लगे तो अखिलेश यादव के आवास में मौजूद पुलिस अफसरों ने उन्हें ऐसा न करने को कहा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR