Breaking News

कुशीनगर में आदित्य अपहरण काण्ड का खुलाशा

  •  तीन गिरफ्तार, एक फरार
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने विगत शनिवार को हुए एक स्कूली छात्र के अपहरण का खुलाशा किया है। पुलिस ने बच्चें को स्कुली ड्रेस के साथ सकुशल बरामद तो करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के थाना विशुनपुरा क्षेत्रांतर्गत पृथ्वीपुर टोला कतौरा निवासी विश्वासी गुप्ता का इकलौता पुत्र आदित्य उम्र 5 सेवरही के पकडि़यार पूरबपट्टी स्थित एक स्कूल में पढ़ता है।
 
प्रत्येक दिन की तरह पिछले शनिवार को वह स्कूल गया लेकिन दोपहर में गायब हो गया। शाम को उसके पिता के मोबाइल पर फोन कर दस लाख की फिरौती भी मांगी गई उसके बाद किसी ने संपर्क नहीं किया। रविवार को पुलिस अधीक्षक ने सीओ तमकुही दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में छह पुलिस टीमें गठित कर मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।
 
पुलिस की टीम बच्चे की तलाश में बिहार तक गई थी। लगातार दबिश और दर्जनों लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को सुराग मिलने लगे थे। सूत्रों के अनुसार इसी बीच बृहस्पतिवार की देर शाम पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली कि एक बच्चा चंदन बरवा टोले में है।
 
उसके बाद हरकत में आयी पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मौके पर पहुंच कर बच्चे को बरामद कर लिया। आदित्य की बरामदगी की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विजय कुमार गर्ग, अपर पुलिस अधीक्षक जेपी पांडेय थाने पर पहुंच गए।
 
इस बात का खुलाशा करते हुए पुलिस अधीक्षक विजय कुमार गर्ग ने शुक्रवार को पत्रकारों से बताया कि अपहरण के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
 
फिरौती और घन बसूली के लिए तरया सूजान थानाक्षेत्र के प्रियाशु राय के दिमाग पर मनीष श्रीवास्तव निवासी अहिरौली थाना रामकोला कुशीनगर  व नेबुआ नौरंगिया के राय पुर फुलवरिया के चन्दन टोला बरवा निवासी रामअवध मद्धेशिया के साथ नीरज  ने मिलकर आदित्य का अपहरण कर लिया।
 
 बाद में फिरौती मागने लगे और जिस पर पकड़े गये। रामअवध मद्धेशिया के घर से आदित्य को बरामद किया गया है। नीरज को छोड़ तीनों अभियुक्त गिरफ्त में है। नीरज फरार चल रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR