Breaking News

बारह घण्टे तक पुलिस सुरक्षा में होता रहा बलात्कार, और देखती रही पुलिस




  • दरोगा समेत 6 सस्पेण्ड

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुलिस जागती रही और 12 घण्टे तक एक महिला के साथ जनता की सुरक्षा के लिए बन्दुक व कानुन का हथियार लिए पुलिस वाले  थाना परिसर में जबरन एक महिला की आबरू लूटते रहे। 

हवस का शिकार महिला वेहोस हो गयी। थाना परिसर मेें 12 घंटे तक हुए इस गैंग रेप में एक बेबस लुटती रही और किसी वर्दीवालों ने बचाव तक नहीं किया। 

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के गैनहीं जंगल की बलात्कार पीडत तीन बच्चों की मां है। पति गुजरात में ट्रक चलाता है। महिला बच्चों के साथ गांव में अकेली ही रहती है। अकेली देख इस पर गांव के चैकीदार विजय की नीयत बिगड़ने लगी। चैकीदार प्रलोभन देकर उसके परिवार के करीब आने लगा। 

उसने जब महिला को अपने विश्वास में ले लिया तो बताया कि थाने में महिला चैकीदार की नियुक्ति होनी है। इसके लिए थाने चलना पड़ेगा बहकावे में आकर 17 जुलाई को महिला थाने पर गई। पहले से ही सेट एक दारोगा विरेंद्र कुमार ने उसे अपने कमरे में बुलाया। थाने में स्थित कमरे में पहुंचने के बाद उसे बैठने को बोला गया। वह बैठ गई।

उससे बिना कोई बात किए ये लोग दारू पीने लगे। थोड़ी देर बाद वे उसे पकड़ लिए जबरन शराब पिलाए। इसके बाद दारोगा ने उसके साथ दुराचार किया, फिर चैकीदार ने। महिला के अनुसार उसके होश खो देने के बाद भी कई लोगों ने मुंह काला किया। होश आने के बाद भी उन लोगों ने उसे कमरे में बंद रखा। शाम को धुत दारोगा और चैकीदार में किसी बात पर बहस होते-होते झगड़ा हो गया। बात इतनी बिगड़ी कि दारोगा ने चैकीदार पर रिवाल्वर तान दी। इसके बाद थाने में अफरातफरी मच गई।

मौका पाकर वह वहां से भाग निकली। वहां से निकलने के बाद उसने सबसे पहले अपने पति को फोन कर आपबीती सुनाई। डरी और सहमी महिला ने गांव में ही दवा कराई। थोड़ा ठीक होने के बाद 19 जुलाई को वह पडरौना स्थित महिला थाने पर पहुंची लेकिन उसे वहां से भगा दिया गया।

सवाल यह कि थाने में इतनी बड़ी घटना हो गई और कोई पुलिसवाला इस बारे में जान नहीं पाया। बहरहाल, देर रात तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराने की जहमत उठाने वाले सीओ खड्डा विनोद कुमार बस यही कहते हैं कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। लेकिन अगर ऐसी रही पुलिस तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा। हालाकि पुलिस दरोगा समेत उन 6 आरोपयों को सस्पेंड कर दिया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR