Breaking News

सीएमओं ने औचक निरीक्षण के बाद कुशीनगर में 6 डाक्टरों का बेतन रोका



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मुख्य चिकित्साधिकारी ने औचक निरीक्षक के दौरान अनुपस्थित मिले 6 डाक्टरों का वेतन रोकने का आदेश दिया है। वही लापरवाही बरते जाने पर दो कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए शख्त हिदायत दी।

कुशीनगर मुख्य चिकित्साधिकारी  कप्तानगंज सा.स्वा. केन्द्र पर अचानक अस्पताल सोमवार को निरीक्षण के लिए पहुच गये जहां देखा कि डा. वीके गुप्ता, वीपी मल्ल संगणक, डा. संजय पटेल, एफडब्लूसी किरन कुशवाहा, एसटीएस नवीनचन्द्र, खुर्शीद आलम के गैर हाजिर थे। जिस पर पूरे माह का वेतन रोकने का निर्देश प्रभारी डा. एसएन सिंह को दिया।

 काम के प्रति लापरवाही बरतने पर जनार्दन सिंह एनएमए, संदीप सिंह बीडीसीए को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि रात्रि विश्राम न करने वाले कर्मचारियों की खैर नहीं। बहुत जल्द रात्रि निरीक्षण किया जाएगा। गैर हाजिर मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सभी कर्मचारी समय से अस्पताल में पहुंच कर अपने दायित्वों का निर्वहन करें।

इस दौरान जब 10.10 पर पहुंचने पर कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया और जब  उन्होने दवा घर, मरीज वार्ड, प्रसव वार्ड समेत पूरा परिसर निरीक्षण के बाद जब उपस्थिति रजिस्टर का निरीक्षण किया तो सभी दंग रह गए।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR