Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने एक बड़े बाइक लिफ्टर गिरोह का पर्दाफास करने का किया दावा



कुशीनगर। उतर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने एक बड़े बाइक लिफ्टर गिरोह का पर्दाफास करने का दावा किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े दो अभियुक्तों की निशानदेही पर छह चोरी की मोटरसाइकिलें भी बरामद की गईं।

इस सम्बन्ध में  पुलिस अधीक्षक विजय कुमार गर्ग ने पकड़े गए लिफ्टरों को पत्रकारों के सामने पेश करते हुए बताया कि विशुनपुरा थानाध्यक्ष गिरजेश तिवारी की टीम व एसओजी प्रभारी ओम प्रकाश राय अपनी टीम के साथ गुरुवार की शाम गाड़ाबंदी कर चोरी की दो बाइक और दो आरोपियों को गोडरिया तिराहे के पास पकड़ा।जिसमे तीन अभियुक्त भागने में सफल रहे।

उन्होंने बताया कि इनसे पूछताछ के दौरान चार अन्य चोरी की भी बाइक बरामद की र्गइं। पकडे़ गए अभियुक्तों में चिंटू उर्फ आशुतोष मिश्र महराजगंज जनपद के घुघली थाने के गांव अमोठा का रहने वाला है तथा दूसरा छोटेलाल कुशीनगर के बरवापट्टी थाना क्षेत्र के खानगी का निवासी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाइक चुराकर ये लोग बिहार में नरकटियागंज के पास बेचते थे। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। भागने में सफल रहे तीन अन्य को पकड़ने की कार्रवाई तेज कर दी गई है।  बरामद मोटरसाइकिलें विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई थीं। उन्होंने बताया कि पिछले छह माह में इन लोगों ने छह बाइक उड़ाने की बात कबूली है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR