Breaking News

आसाम के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री ने फोन पर मुसलमानों को संरक्षण देने को कहा -तोगड़िया




काशी/ दिल्ली

आसाम में भड़के हुए दंगों में मारे गए  और विस्थापित किए गए अनेकों मूल वनवासियों और हिंदुओं के लिए त्वरित न्याय की माँग करते हुए विश्व हिंदू परिषद् के अन्तरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगडि़या ने कहा, ‘‘गत कई वर्षों से भारत पर आक्रामकों के हमले होते आये हैं, भारत स्वतंत्र हुआ, फिर भी पाकिस्तान और बांग्लादेश से कश्मीर, आसाम, बंगाल, ओडिशा, त्रिपुरा व अन्य राज्यों में लगातार घुसपेठ चल रही है

 गत 15 वर्षों में आसाम में बांग्लादेशी मुसलमानों ने सरकारी मदद से  अपने पैर जमा लिए हैं कि उन्हें खुले में यह छूट मिली है कि वे आसाम के मूल वनवासियों, जनजातियों कि हत्या करें, उनके घर जलाएँ, खेतों पर कब्जा जमायें और उन्हें वहाँ से खदेड़कर वहाँ पाकिस्तान का, बांगला देश का झंडा फहराएँ!

सरकारी कृपा के बिना यह संभव नहीं और मुसलमान मतों के कारण आसाम के मूल जनजातियों को और हिंदुओं को संरक्षण देना छोड़ राजनेता बांग्लादेशी आयात मतों के सामने घुटने टेके हुए हैं। इसीलिए, गत 10 वर्षों से चलती आ रही मुसलमानों की आतंकी प्रवृत्ति आज आसाम में इस तरह भड़की है! 500 से अधिक गाँव बांग्लादेशी मुसलमानों ने कब्जे कर वहाँ के हिंदुओं को, जनजातियों के घर जलाएँ हैं, 100 से अधिकों को मारा है।

 1 लाख से अधिक शरणार्थी आज शिविरों में रहने के लिए मजबूर हैं, जब कि  ये मुसलमान घुसपेठियें सरकारी कृपा से भारत के नागरिक बन बैठे हैं और भारत के मूल नागरिकों का ही नरसंहार कर रहे हैं।’’
डॉ तोगडि़या ने आगे कहा, ‘‘भारत के प्रधानमंत्री और उनके पक्ष की प्रमुख श्रीमती गांधी इन्हांेने आसाम के मुख्यमंत्री को फोन कर केवल मुसलमानों को ही संरक्षण देने हेतु कहा, वहाँ सेना भेजी गयी, मूल जनजातियों और हिंदुओं को मारने के आदेश नहीं होते तो सरकारी बंदूकों से वनवासी और हिंदू नहीं मारे जाते। इस सरकार-प्रचालित नरसंहारी आतंक के लिए और आसाम की जनजातियों तथा हिंदुओं के मानवाधिकार हनन के लिए प्रधानमंत्री और  उनके पक्ष की प्रमुख तथा आसाम के मुख्यमंत्री भारत की जनता से क्षमा माँगे। कार्बी आंगलोंग, खासी, दिमासा, जैंतिया, बोडो, चोंगलोई, हाओलाई और अन्य कई जन जातियों पर बांग्लादेशी मुसलमानों के मतों के लिए अत्याचार किए गए हैं। यहाँ तक कि जनजातियों के छोटे छोटे बच्चों को तक नहीं छोड़ा! उनकी शालाएँ आज जलाई गयी हैं और देश का ‘सेक्युलर’ मीडिया आँख मूंदे एकांगी जानकारी सरकार के कारण  दे रहा है।’’



विश्व हिंदू परिषद् की माँग  
01. आसाम में वहाँ की मूल जनजातियों, वनवासियों और अन्य हिंदुओं का नरसंहार करने के लिए बांग्लादेशी मुसलमान घुसपेठियों को खुली छूट  देने के लिए और आसाम तथा भारत को असुरक्षित बनाने के लिए प्रधानमंत्री और उन के पक्ष की प्रमुख भारत की जनता से क्षमा माँगें। 

02. आसाम एवं भारत के अन्य राज्यों में घुसे सभी बांगलादेशी मुसलमान घुसपेठियों को त्वरित भारत बाहर कर उन के भारत आने पर प्रतिबंध लगाया जाय. जिन बांगला देशी मुसलमानों को भारत का नागरिक अधिकार दिया गया है, उन्हें भी बांग्लादेश वापस भेज उन के सभी अधिकार छीन लिए जाय। 

03. जो कोई नेता ऐसे घुसपेठियों के मतों से चुनकर आये हो, उन सभी का चुनाव खारिज कर उन का चुनाव लड़ने का अधिकार समाप्त किया जाय। 

04. आज तक आसाम और अन्य कई राज्यों में बांग्लादेशी मुसलमानों ने अनेक जनजातियों की और अन्य हिंदुओं की जमीने, घर  कब्जे किए हैं. उन सभी जमीनों, घरों की मालिकी   फिर से मूल नागरिकों को दी जाय।

05. आसाम में नरसंहार में बांग्लादेशी मुसलमानों के हाथों सरकार की गोलियों से मारे गए सभी हिंदुओं को रु 7 लाख मुआवजा त्वरित दिया जाय और उनके परिवारों के बच्चों की शिक्षा और कन्याओं के विवाह की संपूर्ण जिम्मेदारी आसाम सरकार उठाएँ।जिन घरों में कमानेवाले मारे गए हो, उन्हें मुआवजे के अतिरिक्त परिवार के एक सदस्य को सरकारी  नौकरी दी जाय। 

06. .इस नरसंहार में व पहले भी आतंक में बांगला देशी मुसलमानों के या स्थानीय मुसलमानों के कारण जो हताहत हुए हैं उन सभी जनजातियों और अन्य हिंदुओं को भी यहीं मुआवजा व अन्य सुविधाएँ दी जाय. जो जख्मी हुए हैं, उन के वैद्यकीय उपचारों का खर्चा सरकार उठाएँ और उन्हें रु. 4 लाख मुआवजा दिया जाय. 

07. ये सभी हमलें बांग्लादेशी मुसलमानों ने किए हैं इसलिए उन में से या उन्हें सहयोग करने वाले किसी भी स्थानीय मुसलमानों को उपर्युक्त कोई भी मुआवजा या सुविधाएं न दी जाय. 
08. भारत के सीमावर्ती प्रदेशों, राज्यों की सीमाएँ सरकार त्वरित बंद करें ताकि भविष्य में भारत को फिर से पाकिस्तान या बांग्लादेश से आनेवाले घुसपेठी जेहादियों से खतरा ना हो. 

09. संयुक्त राष्ट्रसंघ (यू. एन.) मानवाधिकार कार्यालय, भारत के महामहिम राष्ट्रपति और भारत के उच्चतम न्यायालय सभी आसाम में हुए इस नरसंहार के लिए बांग्लादेशी मुसलमानों पर और उन्हें सहयोग करने वाले स्थानीय जेहादी मुसलमानों पर तथा उन्हें संरक्षण देनेवाले राजनेताओं पर मुकदमा चलाकर उन्हें सख्त सजा दें. 
विश्व हिंदू परिषद् आसाम में घट रही घटनाओं के प्रति सजग है और इशारा देती  है, कि आनेवाले 24 घंटों में आसाम के जनजातियों और अन्य हिंदुओं पर होनेवाले अत्याचार रोके नहीं गए तो देशव्यापी  लोकतांत्रिक आंदोलन का विचार करने पर सभी हिंदुओं को बाध्य होना होगा. 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR