Breaking News

कुशीनगर में कच्ची दारू ने ले ली एक और की जान




कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में तमाम प्रयासों के बाद कच्ची दारू से मरने बालों की संख्या में कमी आने का नाम नही ले रही है। फिर एक व्यक्ति की कच्ची दारू पीने से मौत हो गयी है। वैसे तो मरने बालों की संख्या पूरे साल में सैकड़ा पार कर गयी है।

यह घटना कुशीनगर के सेवरही थानाक्षेत्र के बंगरा गांव की है जहां एक बुधवार की शाम लगभग 6 बजे एक मुसहर को मृत पाया गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के भरवा टोले का रहने वाला कोलाई उम्र 35 पुत्र रामायन मुसहर बुधवार को सेवरही थानाक्षेत्र के बंगरा गांव के पास स्थित एक ईंट-भट्ठे पर कच्ची दारू पीने पहुंचा। ग्रामीणों ने बताया कि करीब  शाम को 6 बजें इंट-भट्ठे से 100 मीटर उत्तर की तरफ वह अचेतावस्था में जमीन पर पड़ा हुआ दिखा।

जब पास जाकर ग्रामीणों ने देखा तो उसका शरीर ठंडा पड़ गया था। मुसहर के मरने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में सेवरही थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR