Breaking News

पिता को पुत्र ने गोलियों से भूना

  • सम्पत्ति विवाद में बेटे ने किया बाप का कत्ल
मुजफ्फरनगर। सम्पत्ति विवाद में एक युवक ने अपने पिता की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी। घटना से गांव मंे सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहंुचकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सूजडू के गांव जहांगीर पटटी निवासी मारूफ पुत्र आसिक अली नामक व्यक्ति अपने घर मंे सोया हुआ था। देर रात उसके बेटे सदाकत उर्फ बबला ने अपने पिता मारूफ की गोलियो से भूनकर उसकी निर्मम हत्या कर डाली।

 सदाकत ने अपने पिता पर चार गोलियां चलाई जिनमे से दो गोली मारूफ के सिर मे लगी तथा एक गोली उसकी कमर मंे व एक गोली उसके हाथ मे लग जाने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि सदाकत उर्फ बबला के पिता मारूफ ने जनपद मेरठ के कस्बा किठौर निवासी एक महिला से दूसरी बीवी के रूप मे शादी कर ली थी। उक्त महिला के दो बच्चे भी हैं।

 जिनमंे से एक बच्चे की उम्र लगभग आठ साल तथा दूसरे बच्चे की उम्र लगभग 12 साल है। चर्चा है कि मारूफ ने बाईपास के समीप स्थित अपनी जमीन बेची है। जिसमे उसे लगभग डेढ करोड रूपये मिले हैं। सदाकत का पिता मारूफ इस धनराशि में से कुछ हिस्सा अपनी दूसरी पत्नी व बच्चों को देना चाहता था। जिसके चलते सदाकत अपने पिता मारूफ से रंजिश रखने लगा था।

जिस कारण देर रात सदाकत उर्फ बब्बल ने अपने पिता मारूफ की गोली मारकर निर्मम हत्या कर डाली और मौके से पफरार हो गया। इस घटना की सूचना पर मृतक के पडौसी व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल सत्यपाल सिंह मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी हासिल की।

परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे अपने कब्जे में लेते हुए परीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक के भाई इंसाफ अली ने अपने भतीजे बबलू उर्फ सदाकत उर्फ बबला के खिलाफ अपने भाई की हत्या की तहरीर दी। इस घटना से गांव में शोक व्याप्त है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR