Breaking News

खतौली में मारपीट व लाठीचार्ज ,बसपा नेता गिरफ्तार


मुजफ्फरनगर। खतौली में मतदान के दौरान फर्जी वोटिंग की षिकायत पर पहुंचे एसडीएम व सीआके साथ दुव्र्यवहार करने पर एक बसपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना को लेकर काफी बवाल हुआ और पथराव के बीच एक बार भीड़ ने उक्त नेता को छुड़ा लिया लेकिन बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर उक्त नेता को पकड़कर थाने में बंद कर दिया।

 भीड़ में फंसे एसडीएम को बचाने में पुलिसकर्मियों को काफी मषक्कत करनी पड़ी। इस घटना में तीन पत्रकार व एक महिला कांस्टेबिल भी घायल हो गये।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद की तहसील खतौली क्षेत्र के बुढ़ाना रोड पर प्राइमरी स्कूल में बनाए गये बूथ संख्या 1, 2 व 3 पर उस समय बवाल हो गया जब वहां फर्जी वोटिंग की षिकायत पर पहुंचे एसडीएम जेपी गुप्ता व सीओ शैलेन्द लाल मौके पर पहुंचे।

 बसपा नेता इरषाद गुर्जर के साथ अधिकारियों की कहासुनी हो गई। इसी बीच इरषाद ने सीओ खतौली के साथ बदसलूकी कर दी। इरषाद वहां निर्दलीय प्रत्याषी  हाजी युसुफ के समर्थन में आया था। घटना के बाद पलिस ने इरषाद को कब्जे में ले लिया। घटना से गुस्साए युसुफ समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया और इरषाद को पुलिस के कब्जे से छुड़ा दिया। इसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई।

 स्थिति काबू से बाहर जाते देख अधिकारियों ने लाठीचार्ज का आदेष दिया। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी तथा पथराव करने वालों को खदेड़ दिया। हंगामे के बीच एसडीएम उपद्रवियों के बीच फंस गये। वहां मौजूद पत्रकारों ने जैसे तैसे उन्हें भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। घटना में महिला कांस्टेबिल कविता चैहान को भी चोटें आई तीन पत्रकार भी घटना में घायल हो गये।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR