Breaking News

दो बर्षीय बच्ची को एक दरिन्दें ने बनाया हवस का शिकार





कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दो बर्षीय मासूम को एक दरिन्दें ने हवसक का शिकार बना दिया। महिलाओं ने आरोपी की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह घटना कुशीनगर में खड्डा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा गैनही जंगल में शनिवार की दोपहर एक अधेड़ व्यक्ति पर एक दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया। इस घटना को लेकर परिजनों के आरोप लगाये जाने से ग्रामीण हतप्रभ होगये। 

जानकारी के अनुसार खड्डा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा गैनही जंगल में अपने ननिहाल आई महराजगंज जनपद के सबया निवासी एक दो वर्षीय मासूम बच्ची शनिवार की दोपहर में अपने नाना के घर के बगल के ही एक व्यक्ति के घर में खेल रही थी ।कि उक्त व्यक्ति खेती किसानी का काम कर वापस घर आया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया । मासूम बच्ची जब जोर से रोने-चिल्लाने लगी तो अधेड़ ने उसे छोड़कर अपने फूस की झोपड़ी के पीछे खेत में जाकर इधर उधर का काम करते हुए अपने आप को व्यस्त दिखाते हुए अनजान बनने का नाकामयाब प्रयास किया।

इधर बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो उसकी मां ने रोने का कारण जानने का प्रयास किया तो वह रोते-बिलखते हुए इशारे के माध्यम से सुरेश गोड़ की ओर इशारा करते हुए नाना कहकर रोने लगी। जब उसकी मां ने उसका कपड़ा हटाकर देखा। इसकी जानकारी होने पर आसपास की महिलायें इकठ्ठा हो गई और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। बाद में ग्रामीण आरोपी को लेकर ग्राम प्रधान के दरवाजे पर पहुंचे जहां सूचना पर पहुंची खड्डा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष खड्डा विजयराज सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR