Breaking News

प्रेम को जिन्दा रखने के लिए प्रेमी युगल ने मिटा दिया अपने आप को


कुशीनगर । साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले एक प्रेमी युगल ने अपने प्रेम को जिन्दा रखने के लिए अपने आप को ही मिटा दिया। उन्हे डर था कि परिवार व समाज के लोग कहीं उन्हें अलग न कर दें और उनका प्रेम अधुरा रह जाये।

यह घटना है भगवान बुद्ध के परिनिवार्ण स्थली कुशीनगर जनपद की। जहां परिजनों व समाज के कहर से अपने प्रेम को बचाने के लिए प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। युवती की मौत घटना स्थल पर हो गई, जबकि युवक की मौत मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में हुई। लड़की के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। युवक के शव का पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया।

ज्ञातव्य हो  कि कप्तानगंज थाने के गांव मेंहड़ा निवासी एक युवक का बगल की ही एक लड़की के साथ प्रेम हो गया था। सोमवार को दोनों के परिवारीजनों ने इनको एक साथ देख लिया था। इसके लिए दोनों को काफी डांट पड़ी थी। मंगलवार को दोनों सुबह से ही घर से गायब हो गए।

दिन में वापस न आने के बाद युवती की मां ने उसको ढूंढना शुरू किया। मंगलवार की रात नौ बजे गांव के पूरब दक्षिण कोने पर गन्ने के खेत में एक युवक की आवाज सुनी। नजदीक जाने पर देखा कि जहां युवक चिल्ला रहा था, वहीं मिठाई का डब्बा आदि भी था। बगल में कुछ दूरी पर उसकी बेटी भी मिली। बताया जा रहा है कि युवती की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी, लेकिन युवक को उसके परिजनों ने आनन-फानन में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में कप्तानगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष बीडी यादव का कहना है कि इस तरह की कोई सूचना नहीं है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR