Breaking News

कुशीनगर में 72 घण्टों में लूट गयी दो की आबरू




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 72 घण्टों के बीच दो दरिन्दों के द्वारा दो युवतियों की आबरू लूटने का मामला प्रकाश में आया है। हालाकि पुलिस ने इन मामलों में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करना शुरू कर दिया है ।

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती रिहायशी झोपड़ी में सो रही थी कि रात्रि करीब ग्यारह बजे गांव का ही आरोपी युवक अमर कुशवाहा (22 वर्ष) घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आवाज सुनकर बगल में सो रहे युवती के छोटे भाई व बहन ने शोर मचानी शुरू कर दी, जिससे घर के अन्य लोगों को आते देख आरोपी मौके से भाग निकला। आरोपी युवक ने पीडि़त युवती के पिता को अगले दिन धमकी दे मामले को उजागर न करने को कहा। डरे सहमे पीडि़ता के पिता ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

वही विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरवाजे के सामने खड़जे पर खड़ी दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात खाना खाने के बाद छात्रा अपने दरवाजे पर टहल रही थी।

दरवाजे के सामने खड़जे पर टहलते समय छात्रा को अकेला पाकर पड़ोसी युवक नरेश (20 वर्ष) उसे पकड़ कर समीप स्थित झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्मी के चंगुल से मुक्त होकर किसी तरह घर पहुंची छात्रा ने परिवार के सदस्यों को जानकारी दी। जिसको लेकर दुसरे दिन छात्रा के बाबा ने दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR