Breaking News

दो प्रेमिकाओं के चक्कर में युवक गया जेल




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक प्रेमी युवक को दो प्रमिकाओं के चक्कर में जेल की हवा खानी पड़ गयी।

यह घटना कुशीनगर के तरयासुजान थानाक्षेत्र के ग्राम अहिरौलीदान की है जहां उक्त गांव निवासी विजय कुमार सिंह को दो प्रेम प्रसंग में अंततः शनिवार को जेल जाना ही पड़ गया। गांव की एक युवती ने गत 21 जनवरी को तरयासुजान पुलिस को शिकायती पत्र देकर कहा कि गांव का ही एक युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, अब शादी करने से इंकार कर रहा है। जबकि युवक पर एक दूसरी युवती के साथ कोर्ट मैरिज कर यौन-शोषण करने का आरोप था।

विजय कुमार सिंह गांव के ही एक युवती से शादी का झांसा देकर पिछले छह माह से शारीरिक संबंध बनता रहा। जब वह युवती गर्भवती हो गई तो उक्त उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने थानाध्यक्ष को प्रार्थना देकर उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगायी। जब थानाध्यक्ष द्वारा युवक को थाने में लाकर मुकदमा दर्ज करने की बात कही तो उसके घर वाले शादी करने पर राजी हो गए और मंदिर में शादी कर दी गयी। एक सप्ताह बाद बगल के गांव के एक युवती से वर्षो से शादी की बात चल रही थी। उस युवती से भी युवक का अवैध संबंध था।

गत 10 जनवरी को ही उक्त युवक द्वारा कोर्ट मैरिज कर लिया गया। दूसरी लड़की से शादी की बात सुनकर उक्त युवती ने कोर्ट मैरिज के कागज को लेकर थानाध्यक्ष के पास पहुंची और अपना कागजात दिखाते हुए न्याय की गुहार लगाई। फिर पुलिस ने इस युवक के कारनामें को देखते हुए उसे जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR