Breaking News

कुशीनगर में अभी भी नही रूक सकीं छेड़खानीं की घटानाएं




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अभी भी छोड़खानीं की घटनाए नही रूक सकी है दिन प्रति दिन किसी न किसी स्थान पर लड़कियों व युवतियों को छेड़ने की घटनाए सरेआम हो रही है । फिर एक छात्रा से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। हालाकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है । 

कुशीनगर के बरवापट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा रामपुर पटटी मे सोमवार को स्कुल जा रही छात्रा के साथ छेडछाड का मामला पकाश में आया है पुलिस ने तहरीर मिलने पर दो लोगो के खिलाफ मुकदमा पजीकृत कर लिया है तथा एक आरोपी को गिरफत्तार कर जेल भेज दिया है

गाम रामपुर पटटी निवासी एक व्यकित की पुत्री सीमा(काल्पनिक नाम) नाम सोमवार को गाव स्थित स्कूल साइकिल से जा रही थी। इसी दौरान रास्ते मे बाइक सवार दो युवक उसे जबरजस्ती रोककर छेडछाड़ करने लगे छात्रा के शोर करने पर युवक मौके से फरार हो गये।

वापस घर आकर छात्रा ने अपने पिता को आपबीती बताई। जिस पर छात्रा के पिता ने पुलिस को गाव के ही मन्ताज व झब्बर नामक युवको के खिलाफ नामजद तहरीर सौपी। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवको के खिलाफ अपराध सख्या 14ध्13 के तहत धारा 354 आइ पी सी 11ध्12 पजीकृत करने के साथ एक युवक को गिरफतार कर जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR