Breaking News

बीस लाख खर्च कर लालकिले की तर्ज पर बना मायावती के लिए मंच




नागपुर , एजेन्सी।  बहुजन समाज पार्टी ने नागपुर में रविवार एक विशाल रैली का आयोजन किया। इसका मकसद पार्टी द्वारा आम चुनाव की तैयारी करना और अपना जनाधार बढ़ाना है। इस रैली में बीस लाख खर्च कर लालकिले की तर्ज पर मायावती के लिए मंच तैयार किया गया है।

 बसपा इस रैली से केंद्र की सत्ता तक पहुंचने की उम्मीद लगाए हुए है। रैली में जहां बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार से हेलीकॉप्टर घोटाले के दोषियों को सख्त सजा दिलाए जाने की अपील की वहीं उन्होंने केंद्र को अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के खिलाफ बनाई गई नीतियों के लिए जमकर कोसा।

नागपुर की रैली में मायावती प्रोन्नति में आरक्षण के मुद्दे पर अपनी पीठ थपथपाती दिखाई दीं। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता का भला तब तक नहीं हो सकता है जब तक यहां पर बसपा की सरकार नहीं आ जाती है। मायावती ने केंद्र सरकार पर आरक्षण का संशोधित बिल लटकाने का भी आरोप लगाया है।

उन्होंने राज्य सरकारों द्वारा एससी और एसटी लोगों को मिलने वाले आरक्षण को धीरे धीरे खत्म करने का आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि बसपा छोड़कर सभी पार्टियां अपनी गंदी नियत के चलते बिना आरक्षण को बढ़ाए इसमें अन्यों को जोड़ती चली जा रही है। इसकी वजह से एससी एसटी वर्ग और पिछड़ रहा है।

मायावती ने केंद्र सरकार को अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के खिलाफ शुरू की गई नीतियों पर जमकर कोसा। मायावती ने कहा कि गरीबी को कम करने और रोजगार बढ़ाने के लिए जो भी योजनाएं केंद्र ने शुरू की हैं वह सिर्फ कागज पर ही चल रही हैं। इसका लोगों को समुचित लाभ नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र सरकार अपनी नीतियां साफ नहीं करती है तब तक देश के गरीब लोग को कोई फायदा नहीं होने वाला है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR