Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने दो लूटेरों को किया गिरफ्तार , तीसरा फरार





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने वालों दो बदमाशों को रविवार की देर शाम गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश धनहा बिहार के निवासी बताए गए हैं। आरोपी पिछले वर्ष कोतवाली के खिरकिया व कुबेरस्थान के सहजवलिया में हुए लूट की घटनाओं में भी शामिल बताए जा रहे हैं।

ज्ञातव्य हो कि पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम चिरवहिया निवासी शेषनाथ वर्मा की आभूषण की दुकान से बीते 12 जनवरी की सायं दुकान बंद कर करीब साढ़े सात बजे वह घर वापस आ रहे थे कि माघी कोठिलवा के धूमनगर के निकट पुल पर खड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक रोक डिक्की खोल उसमें रहे सवा लाख मूल्य के जेवर व 35 सौ रुपये तथा व्यवसायी का मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे।

इस घटना के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी कुशीनगर की एस.ओ.जी. व जटहाबजार पुलिस ने लूट की घटना में शामिल रहे दो आरोपियों को धनहा बिहार से गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि इन्हीं बदमाशों ने आरोपियों ने 14 मई 2012 को कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सहजवलिया के निकट वेस्टर्न युनियन कर्मी से 6 लाख की लूट व बीते अक्टूबर में खिरकिया के निकट बाइक सवार से डेढ़ लाख की लूट की घटना को फरार थे।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष जटहा वजार ने बताया कि दो लोगों को पकड़े गये है और तीसरा राजू सिह फरार चल रहा है। इसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR