Breaking News

शिक्षण शुल्क के लिए प्रधानाचार्य ने दो छात्रों को पीटा



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक इन्टरमीडिएट कालेज के प्रधानाचार्य द्वारा दो छात्रों को शिक्षण शुल्क के लिए पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक छात्र घर जाते समय रास्ते में ही बेहोश हो गया।

यह घटना कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के श्री गांधी इंटर कालेज खड्डा में बृहस्पतिवार को घटी। जहां 11वीं कक्षा के दो छात्रों को प्रधानाचार्य समेत तीन अध्यापकों ने शिक्षण शुल्क जमा न करने और हाथ में मेंहदी लगाकर स्कूल आने के आरोप में बुरी तरह से पीटाई की है।

इनमें से एक लड़का घर जाते वक्त रास्ते में बेहोश हो गया। दोनों बच्चों का प्राथमिक उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खड्डा में हुआ।

जानकारी के अनुसार खड्डा थाने के गांव रामपुर गोनहा निवासी शैलेंद्र और नरेंद्र 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। आरोप है कि बृहस्पतिवार को स्कूल के प्रधानाचार्य ने इन्हें बुलाया और फीस बाकी होने और हाथ में मेंहदी लगाने के आरोप में पीटा।

इस संबंध में प्रधानाचार्य डॉ. गोरख राय का कहना है कि एक लड़के ने दूसरे लड़के को मारा था, इसीलिए दो-दो डंडा मारा हूं। वहीं एसओ विजयराज सिंह का कहना है कि किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। दोषियों पर कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR