Breaking News

कलयुगी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक कलयुगी बेटे ध्न सम्पति को लेकर अपनी मां को पीट-पीट कर मार डाला है । इस घटना से जहां क्षेत्र में सनसनी फैली है ।

यह घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मलुकही गांव की है जहां मंगलवार की दोपहर लगभग एक सगे बेटे ने अपने मां रामरति को पीट पीटकर मार डाला। 

ज्ञातव्य हो कि इन्द्रजीत वर्मा के एक पुत्र व दो पुत्रियां है। इन्द्रजीत का इकलौता पुत्र कन्हैया उम्र 45 वर्ष अपने माता पिता से लगभग 7-8 वर्षो से अलग रहता है। इस दौरान उसकी बहनें माता पिता का मायके आकर सेवा किया करती थी।

कन्हैया को यह शक था कि उसके माता पिता अपनी बेटियों को अपनी संपत्ति बैनामा कर सकते हैं। इसी को लेकर रोजाना पिता-पुत्र व मां-बहू के बीच तू-तू मै-मै होता रहता था, लेकिन किसी को नहीं पता था कि प्रतिदिन का यह विवाद एक दिन इस स्थिति में पहुंच जाएगा कि पुत्र ही मां का हत्यारा बन बैठेगा।

जानकारीके मुताबिक कन्हैया के पिता के नाम से गांव में व कप्तानगंज में जमीन है। वहीं कप्तानगंज के मकान की बिकने की चर्चा कुछ दिनों से हो रही थी। अचानक मंगलवार को कन्हैया को कहीं से सूचना मिली कि कप्तानगंज के मकान के लिए कुछ रुपये उसके माता पिता ने एडवांस में ले लिया। जिसके बाद कन्हैया की पत्नी हाटा तहसील में सत्यता जानने के लिये चली गयी और घर के बच्चे भी स्कूल चले गये।
घर पर कन्हैया व उसकी मां रामरती के बीच कहासुनी हुई। जिसमें आग बबूला होकर कन्हैया ने अपने ही मां को पीट पीटकर मार डाला। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR