Breaking News

खनन की शिकायत पर जाच करने गये निरीक्षक पर पथराव



 कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बालू के अवैध खनन की शिकायत पर शनिवार शाम पचरुखिया घाट का निरीक्षण कर वापस लौट रहे खनन निरीक्षक सौरभ गुप्ता की गाड़ी पर बालू माफियाओं ने पथराव कर दिया।

 इस दौरान नीली बत्ती लगी गाड़ी के शीशे टूट गए तथा खनन निरीक्षक के सहयोगी के घायल होने की खबर है। पुलिस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जट गई है।


जानकारी के अनुसार बिहार बार्डर से सटे इलाकों में बालू के अवैध खनन की लगातार मिल रही शिकायतों का संज्ञान ले खनन निरीक्षक श्री गुप्त शनिवार सायं करीब पांच बजे बांसी, पचरूखिया आदि घाटों का निरीक्षण किया। खनन निरीक्षक श्री गुप्त पचरूखिया घाट से लौट रहे थे कि बालू लदे ट्रैक्टर को जाते देख उन्होंने टैªक्टर चालक से टोकन की मांग की। श्री गुप्त व चालक के बीच बातचीत चल ही रही थी कि करीब आधा दर्जन की संख्या में मौके पर पहुंचे बालू माफियाओं ने खनन निरीक्षक की गाड़ी पर ईट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया।
बताया जाता है कि ईट-पत्थर चलने से खनन निरीक्षक की नीली बत्ती लगी गाड़ी के शीशे टूट गए और गाड़ी में रहे खनन सहायक घायल हो गए।

घटना बाद खनन निरीक्षक घायल सहयोगी को लेकर कुबेरस्थान थाने पहुंचे और अनिल जायसवाल समेत अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने कहा कि पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR