Breaking News

इन्सेफलाईटिस प्रभावित इलाकों में स्वास्थ्य के होगें बेहतर इन्तजाम- अखिलेश






कुशीनगर । पुर्वांचल की महामारी इन्सेफलाईटिस के लिए वेहतर इन्तजाम किये जायेगे। सरकार प्रयास कर रही है कि इससे प्रभावित इलाकों में स्वास्थ्य के बेहतर इन्तजाम हो। इसके लिए गोरखपूर मेडिकल कालेज में पाच सौ बेड लगाये जाने की योजना है।

प्रदेश  के मुखिया अखिलेश सिंह यादव बुधवार को कुशीनगर के सपा जिलाध्यक्ष राम अवध यादव के पैतृक गांव सिसवा मठियां में आये हुए थे। ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के सपा जिलाध्यक्ष श्री यादव के बड़े बेटे दीपक की हत्या 16 अक्टूबर को कानपुर में अपने ही दोस्तों ने बेरहमी से कर दी थी। 18 अक्टूबर को गांव सिसवा मठिया में शव पहुंचा और दाह संस्कार कर दिया गया। उस दिन मुख्यमंत्री ने जिलाध्यक्ष को जरिए मोबाइल ढ़ाढस बधाया था और धैर्य से खुद को संभालने की अपील की थी।

बुधवार को दीपक का ब्रम्हभोज था। इसमे पहुचे मुख्यमंत्री ने पत्रकारो से बार्ता करते हुए उन्होने कहा कि पिछली सरकार में चीनी मिले कुछ पहले ही बन्द हो गयी थी। आखिर ऐसा क्यो हुआ इसकी जाच करायी जायेगी और सम्बन्धित के खिलाफ कार्यवायी की जायेगी। पुर्वांचल गन्ना बाहुल्य क्षेत्र है गन्ना ही यहा की मुख्य फसल है। इसके लिए किसानों को मायूस होने की जरूरत नही है। गन्ना मुल्य भी अतिषीघ्र जारी किया जायेगा। हमारी सरकार हर बर्ग के लिए पहल कर रही है ताकि हर बर्ग मजबूत हो सके।




कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR