Breaking News

इयर फोन ने ली एक की जान



कुशीनगर । कान में इयर फोन लगाकर कोई कार्य करना कितना नुकसान दायक है इसका पता एक युवक के परिजनों को लग गया। युवक कान में इयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक में शौच कर रहा था कि उसकी मौत हो गयी ।

यह घटना उत्तर प्रदेष के कुशीनगर जिले में गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड के खड्डा रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार फाटक के समीप रेल ट्रैक के किनारे उस समय घटी जब मंगलवार की सुबह शौच करने गये खड्डा नगर पंचायत के वार्ड नं. 9 शिवाजी नगर मुहल्ला निवासी अनवर पुत्र रियाजुद्दीन उम्र 18 वर्ष गया हुआ था।

इसी बीच बिहार से गोरखपुर जा रही एक मालगाड़ी की चपेट में आ गया और उसके सिर पर गंभीर चोट पहुंची। ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खड्डा पर भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अनवर जिस समय शौच करने के लिए रेल ट्रैक के किनारे बैठा था उस समय वह अपने कानों में इयरफोन लगाया था। इयरफोन लगे होने के कारण शायद उसे ट्रेन आने की आहट नही सुनायी दी और वह ट्रेन की चपेट में आ गया।

बताया जा रहा है कि यह तीन संतानों में सबसे बड़ा और अपने पिता का एकमात्र सहारा था। बताते चलें कि रियाजुद्दीन की दो पुत्रियां व एक मात्र पुत्र अनवर था। इस घटना ने रियाजुद्दीन के परिवार का चिराग बुझा दिया है। रियाजुद्दीन की माली हालत बहुत ही दयनीय है। वह किसी तरह मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR