Breaking News

राष्टीय लोक दल ने दिया पूर्वांचल को सम्मान





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश  में पहली बार राय लोक दल ने पूर्वांचल को सम्मान दिया। अब पूर्वांचल की अवाज भी किसानों के अगुआ चौधरी अजीत सिंह तक पहुच जायेगी।

यह घटना पहली बार घटी है कि पूर्वांचल को प्रदेश  का नेतृत्व करने का अवसर मिला है। इसके पूर्व अभी तक पश्चिमाञ्चल  के नेता ही प्रदेश  की अगुआई करते थें। और ऐसा हुआ कि इनका जनाधार धीरे-धीरे घटता चला गया। 

ऐसी स्थिति में गिरते जनाधार को बचाने व पूर्वांचल में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए रालोद ने मुन्ना सिंह चैहान को अपने प्रदेष का प्रतिनिधित्व सौपा है। इसके पूर्व बाबा हरदेव सिंह प्रदेश  का नेतृत्व कर रहे थे। 
पूर्वांचल के सम्मान में रालोद को आगे देख यहां के किसान भी प्रभावित हुए है। मुन्ना सिंह चैहान के प्रतिनिधित्व से खुश किसानों ने इस कार्य को लेकर चौधरी अजीत सिंह को बधाई दी है। किसान मानते है कि अब पूर्वांचल की बात दिल्ली तक पहुच जायेगी। साथ किसानों के लिए काम भी होगा।

रालोद के इस निर्णय पर जिलाध्यक्ष रामभवन राव बताते है कि गरीब से तंग पूर्वांचल के किसान का सम्मान बढ़ गया है। इस निर्णय का असर साफ तौर पर दिख रहा है। आज किसान खुश है  की पूर्वांचल के किसानों की बात भी असानी से दिल्ली पहुच जायेगी। 


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR