Breaking News

कुशीनगर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान पिता-पुत्र की मौत


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुए एक सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गयी है साथ ही तीन की हालत नाजुक बतायी जारही है।

यह घटना के कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना परिसर से 200 मीटर पश्चिम कसया जाने वाले मुख्य मार्ग परउस समय घटी जब बुधवार की सायं 5ः30 बजे ग्राम सभा छहूं में एक बकरी को कुचलकर भाग रहे बोलेरो का मोटरसाइकिल से पीछा कर रहे दो युवकों की सामने से आ रहे मोटरसाइकिल से जबरदस्त टक्कर हो गयी।

ज्ञातव्य हो कि बुधवार की सायं एक अज्ञात बोलेरो कसया से तुर्कपट्टी की तरफ आ रही थी छहूं बाजार के पास एक बकरी बोलेरो की चपेट में आ गयी। किसी अनहोनी घटना की आशंका के चलते चालक बोलेरो तेज गति से लेकर भाग खड़ा हुआ। घटना के समय ग्राम सभा छहूं के दो युवक 20 वर्षीय रामप्यारे पुत्र रामप्रीत तथा 19 वर्षीय प्रमोद पुत्र सुरेश ने बोलेरो को पकड़ने के लिए पीछा किया।

 दुर्गास्थान के पास बोलेरो का ओवरटेक करते समय तुर्कपट्टी से कसया की तरफ मोटरसाइकिल से जा रहे तेजवलिया निवासी राजेश पुत्र कपिलदेव, कपिलदेव पुत्र झपसी तथा छहूं निवासी रमाशंकर पुत्र सिंहासन की दोनों मोटरसाइकिलों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी।

इसी बीच थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार त्रिपाठी अपने सहयोगियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायलों को इलाज हेतु कसया भेजे। कसया पहुंचने पर राजेश की मृत्यु हो गयी। जब कि उसके पिता कपिलदेव की मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गयी। तीन अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। उनकी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR