Breaking News

कुशीनगर में बिगत 36 घंटो में संदिग्ध अवस्था में दो महिलाओ की मौत




कुशीनगर   ।उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बिगत 36 घंटो में अलग-अलग थाना अंतर्गत  संदिग्ध अवस्था में दो महिलाओ की मौत हो गयी है । दोनों मामलो में कुशीनगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के कुबेर स्थान थाना अंतर्गत  ग्रामसभा पिपरा जटामपुर के नौका टोला में रविवार की रात में एक विवाहिता को ससुरालियों ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतका के मायके वालों की सूचना पर सोमवार को मुकामी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को के लिए भेजी है। घटना स्थल का जायजा लेने सीओ सदर भी पहुंचे थे।
मायके वालों ने पुलिस को दिए तहारीर में लिखा है कि उक्त ग्रामवासी प्यारे पटेल के दो लड़कों में से छोटे लड़के उपेंद्र 30 वर्ष की शादी 5 वर्ष पूर्व ईश्वर पटेल ग्राम सोहनीपुर थाना गोपालपुर जिला गोपालगंज की लड़की रंजू से हुई थी। जिसे ससुराल वाले दहेज के लिए मारते पीटते थे। दहेज की मांग पूरा न होने के कारण रविवार की रात करीब 8 बजे मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जलाकर मार डाले।

वही दूसरी घटना  रविवार की रात्रि में स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रामपुर चौबेया टोला सेमरा में घटी जहा  देवरिया जिले के बघौचघाट निवासी केवल तुरहा ने अपनी लड़की कालिंदी की शादी स्थानीय थाना क्षेत्र के उक्त ग्राम पंचायत निवासी राम जतन के पुत्र अच्छेलाल से इसी वर्ष चार माह पूर्व की थी। 

 रोज की भांति मृतका भोजन करने के उपरांत वह अपने कमरे में सोने चली गई। सोमवार की देर सुबह तक जब सो कर नहीं उठी तो परिजन दरवाजा खोले तो देखा कि वह बिस्तर पर मृत पड़ी थी। थानाध्यक्ष रामचीज राम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR