Breaking News

कुशीनगर में भाई के प्रेम की कीमत दबंगों ने बहन के आबरू से बसूला




कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक बहन को अपने भाई के प्रेम की कीमत अपने आबरू से चुकानी पड़ गयी और पुलिस देखती रही। भाई की प्रेमिका के घरवालों ने सरेबाजार बदले की आग में प्रेमी के बहन के साथ ऐसा र्दुव्यवहार किया जिससे देखकर लोग शर्मसार हो गये।

यह घटना कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार बाजार  में गुरूबार की रात की है। जहां बहन को अपने भाई के प्रेम की कीमत अपने आबरू से चुकानी पड़ गयी। दबंगों के आगे किसी ने हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की। चश्मदीदों की माने तो यह दृश्य ‘महाभारत’ में दुर्योधन द्वारा द्रौपदी का किया गया चीरहरण जैसा था। हांलाकि इस पूरी घटना को लेकर क्षेत्र में लोगों ने चुप्पी साध रखी है और बाजार में लज्जा और भय दोनों का माहौल बना हुआ है।

ज्ञातव्य हो कि टेकुआटार बाजार में दो परिवारों का घर आमने-सामने है। उसमें एक परिवार के लड़के ने अपने घर के सामने रहने वाले दूसरे परिवार की लड़की से प्रेम कर बैठा और उसे लेकर बीते गुरूवार को फरार हो गया।
इसी घटना के प्रतिशोध में भागी हुई लड़की के परिवार वालों ने लड़के के परिवार पर धावा बोल दिया और उसके घर में घुसकर लूटपाट की। और घर में मौजूद औरतों को मारापीटा इसके बाद भी जी नही भरा तो उस घर की एक लड़की को बाल पकड़कर घसीटते हुए सड़क तक ले आये और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।
आलम यह था कि जिस तरह धृतराष्ट्र के दरबार में द्रौपदी का चीर हरण किया गया। ठीक वैसा ही कुछ दृश्य यहां था और शर्मनाक स्थिति यह थी कि इस बाजार के लोग तमाशबीन बने रहे। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह इसमें हस्तक्षेप करे। पीडि़त परिवार इतना सहमा हुआ था कि वह इस मामले को लेकर कहीं फरियाद भी नहीं कर सका है।

शनिवार को दिन में 2 बजे उपजिलाधिकारी कसया मुरलीधर मिश्र व रामकोला पुलिस पीडि़त परिवार के घर पहुंचें और लड़की सहित पीडि़त परिवार का बयान दर्ज किया। गांव में जब ये अधिकारी पहुंचे तो दबंगों का दहशत साफ झलक रहा था। कोई भी चश्मदीद घटना पर बोलने को तैयार नहीं था। घटना स्थल पर रात भर रही पुलिस भी इस घटना से मुकर गयी।

थानाध्यक्ष रामकोला कमला यादव का कहना था कि मुझे इस सम्बंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR