Breaking News

टूर्नामेंट आईपीएल कीं चीयरलीडर निकली कॉलगर्ल

पुणे। पुणे क्राइम ब्राच ने वेश्यावृत्ति के मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल में एक टीम के लिए चीयरलीडर का काम करती थी और दूसरी उसकी दलाल है। दोनों को प्रिवेंशन ऑफ इम्मॉरल ट्रैफिकिंग ऐक्ट (पीआईटीए) के तहत गिरफ्तार किया गया।

कोरेगाव पार्क के एक फोर स्टार होटल में चीयरलीडर के कमरे में एक फर्जी ग्राहक भेजने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्राच में सोशल सिक्युरिटी सेल के सीनियर इंस्पेक्टर भानुप्रताप बर्गे ने बताया कि मुंबई में रहने वाली चीयरलीडर मॉडलिंग भी करती है। हमें एक टिप मिली कि वह ग्राहक खोज रही है। हमने फर्जी ग्राहक बनकर उसकी दलाल सीमा जगताप (34 साल) से फोन पर बात की। बाद में फर्जी ग्राहक को चीयरलीडर के कमरे में भेजा गया। इसके बाद हमने उनको गिरफ्तार कर लिया।

चीयरलीडर और जगताप के साथ फर्जी ग्राहक की सारी बातें हमने रिकॉर्ड कर ली हैं। बर्गे के मुताबिक चीयरलीडर ने जगताप से कहा था कि वह ग्राहकों से 2 घटे के लिए 1.5 लाख रुपये लेगी।
जाच में पता चला है कि चीयरलीडर अपनी मां और तीन दोस्तों के साथ मंगलवार को पुणे आई थी। बर्गे ने बताया कि वे पुणे के एक पिकनिक स्पॉट पर रुकीं और बुधवार रात को उन्हें मुंबई लौट जाना था।

 मंगलवार को चीयरलीडर ने मुंबई में एजेंट से संपर्क किया, जिसने उसकी बात जगताप से कराई। जगताप के कहने पर चीयरलीडर ने कोरेगाव पार्क के होटेल में दो रूम बुक कराए। एक खुद के लिए और दूसरा अपनी मां और दोस्तों के लिए।
कोरेगाव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। सोशल सिक्युरिटी सेल ने बुधवार को अलंदी रोड के एक होटल पर भी छापा मारकर वेश्यावृत्ति में जबरन ढकेली गई 4 लड़कियों को छुड़ाया। इनमें से 3 नाबालिग हैं। पुलिस ने होटल के मैनेजर को पीआईटीए के तहत गिरफ्तार किया है। यह केस विश्रातवाड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। एजेंसी 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR