Breaking News

कुशीनगर में बर्दीधारी चोर ने छिना 86 हजार



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अब चोर बर्दीधारी के रूप में छिनैती करने लगे है। वर्दी पहने लुटेरे पुलिस हैं या चोर इसको लेकर आम जनता उहा पोह में है। हालाकि कुशीनगर पुलिस कप्तान पुलिस को चुस्त दुरूस्त करने की कोशिस में है। कि एक और को इन बर्दी धारी चोर ने अन्जाम दे दिया।

उघर कुशीनगर के तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के विजेधरा गांव के पास बृहस्पतिवार को पुलिस की वर्दी में आए बाइक सवारों ने पशु खरीदने जा रहे तीन लोगों को धमकाकर 86000 रुपये लूट लिया। बाइक सवार इन तीनों को मधुरिया चैकी पर बुलाकर स्वंय भाग निकले।

कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थानाक्षेत्र के जौरा बाजार के निवासी महेश यादव अपने पुत्र मनोज यादव और रामलक्षन कुशवाहा के साथ पशु खरीदने के लिए बिहार की तरफ जा रहे थे। कि विजेधरा गांव के पास इन तीनों लोगों को एक वर्दीधारी बाइक सवार ने रोक लिया। 

पीडि़तों के मुताबिक वर्दी का रौब दिखाते हुए इस व्यक्ति ने सुर्ती बनाने के लिए कहा और फिर इन सभी के जेब की तलाशी शुरू कर दी। इनमें से महेश के जेब से 34000 रुपये और रामलक्षन के जेब से 52000 रुपये मिले, जिसे उसने निकाल लिया। 

साथ ही सभी को मधुरिया पुलिस चैकी पहुंचने को कहा। तीनों लोग मधुरिया पुलिस चैकी पहुंचे तो वहां  वह वर्दी धारी नह पहुचा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी पी. के. तिवारी ने बताया कि घटना संज्ञान में है। जांच करायी जा रही है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR