Breaking News

अब पशु भी नहीं सुरक्षित, सल्फास देकर पशुओं को मौत देने वाला गिरोह सक्रिय



मुजफ्फरनगर। जनपद के गांवों में अज्ञात बदमशों द्वारा रात्रि में भैंसों  को सल्फास देर मौत के घाट उतारने वाला गिरोह सक्रिया है। सल्फास खाने से दो भैंसों की मौत भी हो चुकी है। जिसके कारण ग्रामीणों ने दहशत फैली हुई है। रात्रि में ग्रामीण पूरी रात जाग कर काट रहे है।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना सिखेडा क्षेत्र में इन दिनों भैंसों को सल्फास देकर मौत के घाट उतारने वाला गिरोह के सक्रिय होने से ग्रामीणों में दहशत फैली हुई है। यह गिरोह पिछले काफी समय से सक्रिया बताया जा रहा है। थाना क्षेत्र के ग्राम बेहडा आस्सा निवासी कर्म सिंह व जगपाल की भैंसों को विगत दिनों अज्ञात बदमाशों द्वारा उनके चारी आखौर में सल्फास की गोली डाल दी थी जिसे भैंसों द्वारा चारे के साथ खा लिया था जिसके बाद कर्म सिंह व जगपाल की दो भैंसों की मौत हो गयी थी।

 जिससे गांव में दहशत फैल गयी और ग्रामीणों ने रात भर जागकर अज्ञात बदमाशों को पकडने का प्रयास किया लेकिन आज तक भैंसों को सल्फास खिलाकर मौत के घाट उतारने वाले गिरोह का कुछ पता नहीं चला है। जबकि बेहडा आस्सा से सटे ग्राम दखेडी में एक मजदूर के घर में बनी भैंसों की आखौर में सुबह के समय सल्फास की गोलियां देखी जिसे देखकर ग्रामीणों के पैरों तले की जमीन खिसक गयी।

वहीं दूसरी ओर ग्रामीण जिला पंचायत द्वारा मृत मवेशी ठेकेदारों के खिलाफ संदेह व्यक्त कर रहे है कि भैंसों को सल्फास देकर मारने वाले गिरोह के सदस्य मृत मवेशी ठेकेदारों से मिले हुए है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR