Breaking News

सड़क दुर्घटना में कुशीनगर के तीन लोगों की मौत, दो गम्भीर रूप से घायल



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सड़क दुर्घटना में बीते 36 घण्टों में तीन व्यक्तियों की मौत के साथ दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसका इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है।

कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज नगर के गैस एजेंसी के सामने सड़क पार कर रहे 40 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव अज्ञात मोटर साइकिल की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इसी तरह रामकोला थानाक्षेत्र के साहबगंज बाजार में गुरुवार की देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया।

तमकुहीराज के स्थानीय पुलिस चैकी अन्तर्गत ग्राम सभा गाजीपुर में एक बच्चे को बचाने के चक्कर मे तरयासुजान के ग्राम परसौनी बुजुर्ग के बरवा टोला निवासी 32 वर्षीय प्रमोद लाल श्रीवास्तव मोटर साईकिल से गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए। उपचार के लिए आसपास के लोगों ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां स्थिति को गंभीर देख चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

चैथी घटना कुशीनगर के कुवेस्थान थाना क्षेत्र के सरस्वती चैक पर उस समय घटी जब कबाड़ की दुकान में शुक्रवार की रात सोये दो साढ़ू भाईयों को एक अनियन्त्रित पीकप नम्बर यूपी 57 टी 0172 ने देर रात करीब 10 बजे रौद दिया जिसमें कमलेश मद्धेशिया उम्र 27 बर्ष निवासी दुदही थाना विशुनपूरा कुशीनगर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी दुसरा साढू पलिया मिल्की निवासी बावूलाल मद्धेशिया गम्भीर रूप से घायल हो गया परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय में  इलाज के लिए दिया दिखाया तो डाक्टरो ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR