Breaking News

युवक की हत्या कर शव नहर में डाला

                                   
शामली। युवक की हत्या कर शव नहर मंे डाल दिए जाने की घटना पर अनेक ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना एसओ थानाभवन को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंुच गई।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव भनेडा स्थित नहर के पुल के समीप लगभग बत्तीस वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणांे ने थानाध्यक्ष ज्योति सिंह मलिक को फोन पर सूचना दी कि नगर के पुल के समीप एक युवक का शव फंसा हुआ है।

 मृतक के पैर बंधे हुए हैं। जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर मामले को छिपाने के उददेश्य से युवक का शव नहर में डाला गया है। इस सनसनी घटना की जानकारी मिलते ही एसओ थानाभवन मौके पर पहुंुचे। जहंा पहंुचकर उन्होंने मौके पर मौजूद ग्रामीणांे की मदद से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस सूत्रो का मानना है कि उक्त युवक की हत्या कर घटना को छिपाने के उददेश्य से उसके शव को नहर में फेंका गया है।

 पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस सूत्रांे का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा मामले की छानबीन के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR