Breaking News

कुशीनगर में अश्लील सीडी दिखाकर रंगदारी करने बाले दो सिपाही निलम्बित




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने अश्लील सीडी बना कर बनाकर रंगदारी करने बाले दो सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। ये दोनों सिपाही अपने आप को एसओजी का सदस्य बता रहे थे।

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विजय कुमार गर्ग ने दोनो सिपाहियों को निलम्बित कर दिया। पुलिस कार्यवाही  के फल स्वरूप एक सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है दुसरा सिपाही फरार बताया जा रहा है।

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली में तैनात दो सिपाही अनिल कुमार तिवारी व कृष्णा प्रजापति ने अश्लील सी डी बनाकर पडरौना नगर के एक दवा व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल से रंगदारी करने लगें ।

दोनों सिपाही अपने आप को  विशेष अभियान दल में होना बता कर शनिवार को शायं 4 बजें व्यापारी के दुकान पर गये और वहां उससे अश्लील सीडी का जिक्र कर उससे 1 लाख रूपया मांगने लगे। नही तो उसे इसके जूर्म में जेल में बन्द करने की धमकी दे डाले जिस पर व्यापारी ने मान मनौती की तो मामला दस हजार पर आकर रूक गया ।

सिपाहियों ने कहा कि दस हजार दे दो और बाद में दे देना जिस पर अभिषेक अग्रवाल अपने एक व्यापारी मित्र से बात बतायी और दस हजार की मांग की जिस पर उसने सिपाहियों को इस तरह पैसा देने से मना किया और यह मामला पुलिस अधीक्षक कुशीनग विजय कुमार गर्ग के सामने गया और मामले की जाॅच होने लगी।

जिसमें उक्त मामला सही पाये जाने पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के निर्देश पर पडरौना कोतवाली में अभिषेक अग्रवाल के पिता छेदी अग्रवाल के तहरीर पर दोनो सिपाहियो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए दोनों सिपाहियों को निलम्बित कर दिया।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने बताया कि मामला सज्ञान में आने पर जाॅच करायी गयी और आरोप सिद्ध होने पर दोनों सिपाहियों को निलम्बित कर दिया गया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर उन्हें सोमवार को कोर्ट में हाजिर किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR