Breaking News

कुशीनगर में सदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मौत



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सद्धिग्ध परिस्थितियों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो विवाहिताओं की मौत का मामला सामने आया है।

पहली घटना कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली के सोहरौना झुनियापट्टी पडरी मेें शुक्रवार को तीन बच्चों की मां संदिग्ध परिस्थितियों में जल मरी। बंद कमरे में आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग जुट गए। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुसरी तरफ कुशीनगर के संवरही थाना क्षेत्र के एक नव विवाहिता की जल कर मौत हो गयी है। विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

कुशीनगर जनपद का यह मामला गड़हिया चिंतामणि में गुरुवार शाम घटीं  उसकी सद्धिग्ध अवस्था में जलकर मौत हो गयी थी। बताया जाता है उसके पिता के मुताबिक कि दो वर्ष पूर्व उसने अपनी बेटी रीना की शादी तरयासुजान थाना क्षेत्र के गड़हिया चिंतामणि निवासी खेन्हर प्रसाद के बेटे मुन्ना के साथ की थी। रीना को ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे। बेटी फोन पर इसकी जानकारी देती रहती थी।

मृतका के पिता सत्यनारायण के अनुसार तहरीर के अनुसार गुरुवार की शाम उसकी पुत्री को जलाकर मार दिया गया। एसओ पवन कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने
शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका की सास व ससुर को हिरासत में ले लिया। तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR