Breaking News

स्टील किंग परिवार में फिर हुआ विवाद


  • बसपा सांसद कादिर के भाई जाकिर राणा ने लगाये अनेक आरोप
मुजफ्फरगगर। वेस्टर्न यूपी के स्टील किंग कहे जाने वाले राणा परिवार का विवाद दोबारा सड़कों पर आ गया है। राणा परिवार में सम्पत्ति के बंटवारे को लेकर दोबारा से विवाद उत्पन्न हो गया है। उद्योगपति जाकिर राणा ने आरोप लगाया कि उनका भाई व बसपा सांसद कादिर राणा व उसका बेटा उसे लगातार धमका रहा है कि कम बोल वरना अंजाम ठीक नहीं होगा।

बसपा सांसद कादिर राणा के भाई व राणा गिर्डर के मालिक उद्योगपति जाकिर राणा ने आज अपने भाई व बसपा के बाहुबली सांसद कादिर राणा की फैक्ट्री पर जोरदार हंगामा करते हुए कहा कि मुझे बंटवारे में बताई गई सम्पत्ति के बारे में धोखा दिया गया। मुझे जो बताया गया वह नहीं मिला। जाकिर ने आरोप लगाया कि उनके भाई कादिर राणा उन्हें बर्बाद करने पर तुले हुए हैं इसलिए वह आज सड़क पर आ गये हैं।

 जाकिर के अनुसार राणा खानदान में झगड़ों के बाद पारिवारिक समझौता नगर के अनेक लोगों ने सुलझाया था लेकिन उस पर सांसद कादिर राणा व अन्य परिजनों ने समझौते का पालन नहीं किया। आज राणा परिवार के बीच उपजे सम्पत्ति विवाद का पूरा गुस्सा जाकिर राणा के चेहरे पर दिखा। चर्चा है कि वेस्टर्न यूपी का स्टील किंग कहा जाने वाला परिवार क्या टुकड़ों में बंटकर रह जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR