Breaking News

पीएसी जवान ने पत्नी व बच्चों की बरामदगी की लगाई गुहार



  • थाना सिविल लाईन पर हुआ प्रदर्शन ,एसओ ने दिया बरामदगी का आश्वासन
मुजफ्फरनगर। बाजार से खरीदारी करने गई पीएसी के जवान की पत्नी व बच्चों का एक वर्ष बीत जाने के बाद भी कहीं कोई सुराग नही लग पाया है। जिसके चलते महिला के परिजनो ने सिविल लाईन थाने पर अच्छा-खासा हंगामा खडा किया।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के मौहल्ला दक्षिणी सिविल लाईन निवासी सुभाष नामक व्यक्ति पीएसी का जवान है। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष सुभाष की पत्नि नीतू अपने दो बच्चों के साथ बाजार मे खरीदारी करने के लिए गई हुई थी।

 कि जब वह थाना सिविल क्षेत्र के सदर बाजार में पहुंची कि इसी बीच वह अपने बच्चों सहित रहस्यमय परिस्थितियो मंे लापता हो गई थी। जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों द्वारा थाना सिविल लाईन मंे दर्ज करा दी गई थी लेकिन घटना के एक वर्ष बीत जाने के बाद भी जब पीएसी जवान सुभाष की पत्नी गाजियाबाद निवासी नीतू व उसके बच्चों का कहीं कोई सुराग नही लग पाया तो उसके परिजनो के सब्र का बांध टूट गया और नीतू के परिजनो ने थाना सिविल लाईन पर प्रदर्शन करते हुए नीतू व उसके बच्चों के सकुशल बरामदगी की मांग की।

 एसओ सिविल लाईन कमल यादव ने परिजनो को आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही उक्त महिला व बच्चों कां सकुशल बरामद कराने का प्रयास करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR