Breaking News

कुशीनगर मे एक पिता ने अपने ही बच्चे को गला दवाकर मारा



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक बाप ने आपसी विवाद को लेकर हरणकस्प का रूप ले लिया और अपने ही पुत्र का मार डाला। इसके लिए उसे उसकी बहन ने उकसाया और वह एक नवजात बच्चें को मार डाला।
यह घटना कुशीनगर जनपद के सेवरही थाना क्षेत्र स्थित स्थानीय नगर में उस समय घटी जब रविवार की शाम पारिवारिक विवाद बढ़ने के कारण नवजात शिशु की मां स्थानीय पुलिस चैकी में पंहुच कर शिकायत दर्ज करायी जहां पुलिस ने नवजात के पिता को चैकी बुलाकर डांटा व फटकारा और पति-पत्नी को घर भेज दिया।

इससे नाराज अंगद ने अपनी बहन प्रमिला वर्मा के उकसाने पर अपनी पत्नी के गोद से मात्र 24 दिन के बच्चे को छीनकर उसका गला दबाकर मार डाला और तुरन्त ले जाकर उसे दफना दिया। इस घटना से सहमी हुई मां रीना फिर सेवरही पुलिस चैकी पर पंहुच कर चैकी इंचार्ज को तहरीर सौंपी और भयवश भाग कर मायके पंहुच गयी।
ज्ञातव्य हो कि नवजात शिशु के पिता अंगद वर्मा पुत्र स्व. मोहन वर्मा वार्ड नं. 14 मालवीय नगर का निवासी है। उसका अपनी पत्नी श्रीमती रीना देवी से पारिवारिक कलह कुछ दिनों से चला रहा था।बताया जारहा है कि सेवरही पुलिस ने मां को थाने बुलाकर उसे जबरदस्ती सुलह समझौता कराकर हस्ताक्षर बनवा लिया। 

इस सम्बंध में जब क्षेत्राधिकारी दिनेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यदि मामला सही है तो तुरन्त कार्यवाही की जायेगी। जबकि मासूम की मां ने यह आरोप लगाया है पुलिस जबरन दवाब बना कर मामले को रफा-दफा करना चाहती है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR