Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने किया ट्रक लूटकी घटना का खुलाशा, दो धराये


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बीते दिनों तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के मधुरिया घाघी पुल के पास लकड़ी लदे ट्रक को लूटकर चालक की हत्या कर देने के मामले का कुशीनगर पुलिस ने खुलासा किया है। घटना में शामिल रहे सभी चार बदमाश पेशेवर है। इनमें से दो पूर्व में गंभीर अपराध में जेल जा चुके हैं।

पुलिस अधीक्षक बी के गर्ग ने रविवार दोपहर अपने कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान यह जानकारी देते हुए घटना का मास्टर माइंड टुन्नु उर्फ उग्रसेन यादव ग्राम गुरमिया थाना कसया को बताया है।
इसने गांव के ही समीर यादव, धुपराज कुशवाहा उर्फ साधू निवासी ग्राम बेलवा आलमदास थाना पटहेरवा व देवेंद्र सिंह निवासी विशुनपुर विंदवलिया थाना कसया के साथ मिलकर बीते 8/9 अगस्त की रात्रि दिल्ली से लकड़ी लेकर पटना जा रहे ट्रक संख्या - एचआर - 63 - ए - 7879 को उक्त थाना क्षेत्र के मधुरिया घाघी पुल के समीप आधी रात को ओवरटेक कर ट्रक चालक कमलेश राय उम्र 30 निवासी महमूदपुर जनपद बलिया व खलासी अनिल यादव निवासी नेवादा थाना गड़वा जनपद बलिया के पास रहे नकदी व मोबाइल लूट लिया।

बदमाशों ने चालक का दाब (लोहे का धारदार हथियार) से गला रेत कर हत्या कर दी और शव को समीप रहे नदी में फेंक दिया तथा घटना स्थल से 15 किमी दूर खलासी को पेड़ से बांध ट्रक लेकर फरार हो गए थे। घटना के दो दिन बाद ट्रक तरयासुजान थानाक्षेत्र के चखनी चैराहे पर बरामद हुआ था।
पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए एसओ तुर्कपट्टी, डीसीआरबी प्रभारी व एसओजी टीम को लगाया गया था, साथ ही गोरखपुर से आए फोरेसिक टीम की मदद के अलावा बिहार पुलिस से भी संपर्क किया गया। सूचना पर शनिवार दोपहर पटहेरवा स्थित लबनिया ढ़ाबा से उक्त चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।
धुपराज सेवरही मिल में ट्रक चालक था और देवेंद्र सिंह कसया में धुलाई सेंटर चलाता है। टुन्नु उर्फ उग्रसेन व धुपराज कुशवाहा के पास एक - एक अदद कट्टा, कारतूस व इनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दाब तथा खून के निशान लगे कपड़े बरामद हुए है।
उन्होने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले सभी पेशेवर है इनमें टुन्नु व धुपराज उर्फ साधू को सहुआडीह के प्रधान को बम मारने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया था। बदमाशों द्वारा घटना में प्रयुक्त किए गए बिना नंबर लगे ट्रक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। श्री गर्ग ने बताया कि घटना में शामिल रहे दो अन्य बदमाश फरार हैं, जिनके गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR