Breaking News

प्रेमिका ने ही पिता से मिल करा दी अपने प्रेमी की हत्या




कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार की रात प्रेम प्रपंच में एक युवक की हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिये जाने के मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मृतक युवक की प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

हालाकि अब मृतक के मोबाइल काल डिटेल के आ जाने के बाद पुलिस ने प्रेमिका के पिता के साथ साथ प्रेमिका को भी हत्या का सह अभियुक्त बनाते हुए जेल भेज दिया।

ज्ञातव्य हो कि कि ग्राम बढ़याबुजुर्ग के टोला अमहाडार निवासी मुरली का शव बीते रविवार को गांव के बाहर एक चकरोड पर मिला था। मृतक के पिता रामसमुझ ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा कि उसके पुत्र की हत्या प्रेम प्रपंच के चलते उसके बेटे की प्रेमिका के पिता विभूति द्वारा कर किए जाने की आशंका है। उसकी तहरीर को गंभीरता से लेते हुए घटना के दिन ही पुलिस ने नामजद अभियुक्त प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया।

हत्या का पर्दाफाश करने में जुटी पुलिस ने जब मोबाइल काल डिटेल मगाया तो  हत्या का राज खोलने में कामयाबी मिल गयी। काल डिटेल के अनुसार मुरली के मोबाइल न. 8932012954 से उसकी प्रेमिका काल्पनिक नाम सीमा के मोबाइल नं. 7309883669 पर बीते एक जुलाई से 28 जुलाई के बीच दर्जनों बार बातें होती रही। घटना की रात 28 जुलाई की शाम 9.15 बजे भी प्रेमी प्रेमिका से इन्हीं नंबरों पर वार्ता हुई थी।

इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक जैसराज यादव ने बताया कि 28 जुलाई की रात पिता द्वारा दबाव दिए जाने पर प्रेमिका ने प्रेमी को फोन करके अपने घर पर बुलाया तथा उसी रात प्रेमिका का पिता रिश्तेदारी में जाने का बहाना बनाकर गांव में ही कहीं छीप गया था। रात में प्रेमिका व उसके पिता ने बेरहमी से मुरली के गले में रस्सी कसकर उसकी हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर लाकर फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी की हत्या किए जाने के मामले में प्रेमिका के पिता विभूति के साथ साथ प्रेमिका को भी सह अभियुक्त बनाते हुए जेल भेज दिया।




कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR