Breaking News

कुशीनगर में सोखईती के बहाने लूट गयी युवती की आवरू







कुशीनगर।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक सोखा द्वारा सोखइती के बहाने एक युवती की आबरू लुटने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता ने थाने में तहरीर दे दी है, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। सोखा अपने साथी के साथ फरार हो गया।

यह मामला कुशीनगर के बरवापट्टी थाना क्षेत्र के दसहवा गांव का है जहां झाड़-फूंक के बहाने सोखा ने युवती के साथ दुराचार किया। यह घटना उस समय घटी जब पटहेरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती अपनी मां के साथ 30 जुलाई को कसया कचहरी गई थी। जहां युवती को झटका आ गया। बीमारी को देखकर बरवापट्टी थाना क्षेत्र के नंदपुर दशहवा गांव के व्यक्ति ने अपने को सोखा बताते हुए ठीक करने का आश्वासन दिया।

उसने रविवार को घर आने को कहा। रविवार दो बजे मां-बेटी सोखा के घर पहुंचें। सोखा ने अपने एक और साथी सोखा को बुला लिया। फिर दोनों ने मां-बेटी से कुछ पैसा वसूले तथा मीट लाकर बनाने लगे। पीडि़त युवती के मुताबिक शाम चार बजे एक सोखा ने उसकी मां को कच्चा चावल व काला धागा देकर एक स्थान पर बैठा दिया और कहा कि हिलना नहीं, वर्ना किसी एक की मौत हो जाएगी।

इसके बाद वह उसे एक गन्ने की खेत में ले गया और उसका बलात्कार किया। वहां से युवती रोती हुई अपनी मां के पास पहुंची। पीडि़त पक्ष की ओर से बरवापट्टी थाने में तहरीर दे दी गई है। थानाध्यक्ष बरवापट्टी के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है और मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR