Breaking News

हमले में दो छात्र गंभीर घायल, एसडी कालेज में युवकों ने छात्रों को चाकुओं से गोदा


  • घटना से मौके पर भगदड़ मची
मुजफ्फरनगर। भोपा रोड स्थित एसडी डिग्री कालेज में उस समय भगदड़ मच गई जब चार पांच युवकों ने दो छात्रों पर चाकुओं से हमला बोल दिया। हमले में दो छात्र रविकांत चैधरी व गौतम शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों छात्रों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया है। आरोपी युवकों ने दोनों छात्रों की बाइकों में भी आग लगा दी जिससे मोटर साईकिलें बुरी तरह से जल गई। घटना से कालेज में अफरा तफरी मच गई।

आज दोपहर लगभग चार बजे भोपा रोड स्थित एसडी डिग्री कालेज के मुख्य द्वार पर चार-पांच युवक जो कालेज के ही छात्र बताये जा रहे हैं उन्होंने दो छात्रों रविकांत व गौतम पर चाकुओं से हमला किया। हमले में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये। हमलावरों ने दोनों छात्रों की बाइकों में भी आग लगा दी जिससे कालेज छात्रों में भगदड़ मच गई। कालेज के काफी छात्र आने के बाद हमलावर भाग निकले।

 गंभीर रूप से घायल थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला बचन सिंह कालोनी निवासी रविकांत चैधरी को कालेज के बराबर में ही स्थित एसडी मैडिकल इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया जबकि गौतम शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन दोनों छात्रों की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें मेरठ रैफर कर दिया। मौके पर पहुंची नई मंडी पुलिस ने आरोपी हमलावरों की तलाष शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। घटना से भोपा रोड पर अफरा तफरी मच गई।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR