Breaking News

लेखपालों में तबादलों से हड़कम्प



  • पर्ची डालकर किया गया लेखपालों का तबादला
मुजफ्फरनगर। अपनी मनमानी व आराम परस्ती के लिए मशहूर हो चुके तहसील कर्मियों के लिए आज का दिन कुछ अच्छा नहीं रहा क्योंकि जिला प्रशासन के निर्देश पर पिछले दस वर्षो से तहसील सदर में डटे लेखपालो का जनपद की अन्य तहसीलों में स्थानान्तरण कर दिया गया। 

स्थानान्तरण की कार्यवाही के कारण उक्त कर्मियों के चेहरे मायूसी उनकी बेचैनी को खुद-ब-खुद बयां कर रही थी। तहसील सदर में स्थानान्तरण का मुद्दा दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। वहीं कुछ कर्मचारी अपने स्थानान्तरण में जोड तोड को लेकर अपने राजनीतिक आकाओ के घरों के चक्कर काटने में जुट गये।

उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन के निर्देश पर एडीएम प्रशासन मनोज सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में एसडीएम व तहसीलदार सदर आदि की मौजूदगी में तहसील सदर में पिछले दस वर्षो से मौजूद तहसील कर्मियों का अन्य तहसीलों में स्थानान्तरण किया गया। लेखपालोें को जब पता चला कि उनके स्थानान्तरण के सम्बन्ध में आवश्यक बैठक आयोजित की जा रही है तथा स्थानान्तरण प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा है तो उनकी बेचैनी का बढना स्वाभाविक था क्योंकि पिछले दस वर्षो से जिला मुख्यालय पर डटे लेखपाल पूरी मौज मस्ती के साथ अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे थे। वहीं जिला प्रशासन ने इन कर्मियों का अन्य तहसीलों में स्थानान्तरण कर जिला प्रशासन के निर्देशों की इतिश्री की।
फोटो 2

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR