Breaking News

कुशीनगर में एक महिला की युवको ने ससुराल से बुलाकर लूट ली आबरू


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिर एक विवाहिता की अस्मत लूट ली गई और पुलिस कुछ न कर सकी। इस विवाहिता को उसके मां की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर उसके ससुराल से बलाया गया था।

ससुराल से बुलाकर लाए दो युवकों ने पहले उसे अपने हवस का शिकार बनाया, उसके बाद उसके जेवर भी लूट लिए। हालाकि पुलिस ने पीडि़ता के तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह घटना कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र में उस समय घटी जब 25 जुलाई को उसके गांव के ही दो युवक उसे उसकी मां की तबियत खराब होने का बहना वना कर किसी तरह उसे विश्वास में ले लिये। गांव के इन युवकों पर विवाहिता ने विश्वास किया और उनके साथ चल दी। जो उसे अपने साथ सेवरही लाये।

फिर विवाहिता को बहाने से युवक एक कमरे पर लेकर गए और उसकी आबरू लूट ली। अस्मत लूटने के बाद उसको धमकी दी गई कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा। यही नहीं विवाहिता के जेवरात भी उन लोगों ने ले लिये।

पीडि़त महिला की ओर से सेवरही थाने में तहरीर दी गयी जिसमें अपने साथ हुए दुव्र्यहार को बया करते हुए न्याय की गुहार लगायी है। पीडि़त महिला की तहरीर पर बुधवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष नीरज सिंह के मुताबिक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR