Breaking News

आये थे जीवन के लिए पर इलाज के बहाने मिल गयी मौत





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सड़क दुर्घटना से मरने बालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जारही है। लोग दिन प्रतिदिन किसी न किसी सड़क दुर्घटना के शिकार हो मौत के मुह में समा जा रहे है।

एक ऐसी ही घटना कुशीनगर में घटी जो जीवन के लिए आस लगाये चिकित्सालय आये थे। शायद उनका इलाज ही उनकी मौत का करण बन गया और वे टहलने के लिए सड़क पर आ गये।

इस सड़क हादसे के दौरान कुशीनगर के बुद्धा हास्पिटल में इलाज कराने आई बेटी और देखभाल के लिए आई मां को अस्पताल के सामने ही एक ट्रक ने रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों की लाश उनके घरवाले लेकर चले गए।

ये दोनों बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला अंतर्गत ठकरहा थाने के गांव लक्ष्मीपुर गांव के निवासी थे। जिनकी शिनाख्त निशा खातून उम्र 35 के रूप में हुयी। जिसका आपरेशन कुशीनगर के बुद्धा हास्पिटल में हुआ था। जिसकी देखभाल के लिए तुर्कपट्टी थाने के गांव तेनुआ यानी उसके मायके से उसकी मां मतीजन खातून उम्र 55 भी आई थी।

गुरुवार की भोर में मां-बेटी टहलने के लिए हाईवे के किनारे आ गई थीं। उसी दौरान गुजरे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। बुरी तरह से घायल मां-बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतकों के घरवाले पहुंचे और लाश लेकर चले गए। अस्पताल कर्मियों ने इस घटना की पुष्टि की है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR