Breaking News

समलैगिंक विवाह होने से पूर्व फरार युवतियों को पुलिस ने पकडा

 
  • जनपद मुजफ्फरनगर में सामने आया समलैगिंक विवाह का मामला                                                                    
मुजफ्फरनगर। जनपद में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गयी जब जनपद में समलैगिंकता का मामला प्रकाश में आया जब थाना पुलिस द्वारा दोनों युवतियांे को समलैगिंक विवाह करने से पूर्व ही फैक्ट्रि पर छापा मारकर पुलिस ने दोनों युवकों को बरामद कर लिया। समलैगिंक विवाह की सूचना मिलते ही थाने में अनेक लोग इकट्ठा हो गये और जमकर हंगामा भी किया। लेकिन बाद में पुलिस ने दोनों लडकियों को समझा बुझाकर उनके परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र के ग्राम बचिटी निवासी रूक्साना उर्फ साना युवती जनपद के थाना छपार क्षेत्र के ग्राम छपार निवासी अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी कि इसी बीच उसकी मुलाकात रूबी पुत्री मुम्तयाज से हुई।  

रूबी के परिजनो का आरोप है कि रूखसाना उर्फ साना उनकी बेटी रूबी को अपने साथ बहला-फुसलाकर कहीं ले गई है। रूबी को बहला- फुसलाकर अपने साथ ले जाने  की रिपोर्ट रूबी के पिता मुम्तयाज ने रूबी व उसके तीन भाईयों के खिलाफ गत 8 अगस्त को थाना छपार मे करा दी थी।

 बताया जाता है कि विगत 8 अगस्त से ही रूबी के परिजन उसकी तलाश मे जुट गए थे। उन्होने रूबी व रूखसाना को तलाशने का काफी प्रयास किया तो लेकिन पुलिस को उस समय सफलता हाथ लग गई। परंतु बाद में पुलिस ने थाना कोतवाली क्षेत्र में रूडकी स्थित एक फैक्ट्री से रूबि व रूखसाना को बरामद कर लिया और अपने साथ छपार थाने ले आई।

 पुलिस द्वारा की गई पूछताछ मे इन युवतियों ने बताया कि 17 तारीख को उन्हे ठेकेदार द्वारा तनख्वाह दी जानी थी। जिसके बाद उनकी समलैंगिक विवाह की योजना थी। लेकिन इसी बीच पुलिस ने उन्हे हिरासत मे ले लिया। यह घटना आज दिन भर चर्चा का विषय बनी रही।
                                                                    

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR