Breaking News

पत्नी के झगड़े में पिता ने बेटे को गड़ासे से काटा


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पारिवारिक विवाद में एक पिता ने अपने ही जिगर के टूकड़े को गड़ासे से काट डाला। जिसे कभी कभी लोरियां गां कर सुनाता था।

यह मामला कुशीनगर के थाना पटहेरवा के अमरवा बुजुर्ग गांव का है। जहां उक्त गांव निवासी पल्टन के दो पुत्र टहली व शर्मा प्रसाद थे। जिसमें वर्ष 1998 में पल्टन ने अपने बड़े बेटे टहली की शादी तरयासुजान क्षेत्र के ग्राम पिपरा मिश्र निवासी जयपत भगत की बेटी चिंता से धूमधाम से किया।

पति के घर आने के बाद चिंता भी खुश थी। कुछ दिनों बाद जब परिजनों को पता चला कि चिंता के पांव भारी हैं तो घर में खुशियों की बहार आ गई। टहली भी खुश रहने लगा। समय बीतने के साथ टहली के दो पुत्र सुरेंद्र व ओमप्रकाश एवं एक पुत्री काजल पैदा हुई, धीरे -धीरे उनके अन्दर मनमुटाव के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद गहराने लगा।

अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और चिंता अपने मायके चली गई। चर्चाओं के अनुसार चिंता के आचरण को लेकर भी टहली को शंका होने लगी थी और 31 जुलाई को ससुराल जाकर वह चिंता से लौटने की जिद करने लगा, लेकिन वह नहीं आई।

किसी ने भी नहीं सोचा न था कि नाराज टहली इस तरह का वीभत्स कदम उठा लेगा। टहली ने दिनदहाड़े अपने जिगर के टुकड़े को मार डाला। बेटे की जान लेते समय उसको यह भी याद नहीं रहा कि इसी बच्चे को उसने कभी लोरियां सुनाई होंगी और उसकी उंगलियां पकड़कर उसको चलना सिखाया होगा। हालाकि इस सम्बन्ध में पुलिस का कहना है कि मामले में कार्यवाही की जारही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR