Breaking News

कुशीनगर में दो की लूट ली गयी आवरू





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 36 घण्टे में अलग-अलग थानों क्षेत्र अन्र्तगत बलात्कार के दो मामले प्रकाश में आये है। जिसमें पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

एक नाबालिक की आबरू लूट ली गयी और उसे मार पीट कर भी घायल कर दिया गया। जिसमें बाद में जिलाधिकारी के हस्तक्षेप से मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र में एक गांव निवासी सीमा (काल्पनिक नाम) उम्र 15 बर्ष की नौ अगस्त को उसके ही गांव के उसके गांव के एक युवक ने उसकी आबरू लूट ली।

उसी दौरान वह घर में आ गईं और विरोध किया तो आरोपी युवक मारपीट पर उतारू हो गया। इस मामले में जब सुनवाई नहीं हुई तो महिला ने डीएम से गुहार लगाई। सोमवार को पटहेरवां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार एवं मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया।

वही दुसरी तरफ कुशीनगर पडरौना कोतवाली अन्र्तगत एक गूंगी महिला की आबरू लूट ली गयी । पीडि़त महिला की शिकायत पर डीएम ने पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया है।

पडरौना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विकलांग व्यक्ति ने डीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसकी गूंगी पत्नी 10 अगस्त को घर में अकेली थी। उसी दौरान गांव के एक व्यक्ति ने उसके साथ जबरदस्ती की।

कई जगह गुहार लगाने के बाद वह डीएम के पास पहुंचा। उन्होंने तत्काल कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देशित किया, लेकिन मामले को रफा-दफा कर दिया गया। इस सम्बन्ध में कोतवाल पडरौना विजय शंकर तिवारी का कहना है कि ’’मामले की जानकारी उनको नहीं है। जांच कराकर पीडि़त महिला को न्याय दिलाया जाएगा।’’



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR