Breaking News

सीसी कैमरे की मदद से पुंलिस ने धरदबोचे दो एटीएम ठग


  • ट्रांसपोर्ट के एटीएम खाते से उडाये थे 18 हजार रूपये,जनपद हरिद्वार के रहने वाले है दोनों एटीएम ठग
मुजफ्फरनगर। एटीएम से रूपये निकालने वाले गिरोह को पुलिस ने एटीएम में सीसी कैमरे की रिकार्डिंग की ममद से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक दर्जन से ज्यादा एटीएम कार्ड व हजारों रूपये बरामद करने का दावा किया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना सिविल लाईन क्षेत्र में स्थित संधावली फाटक के पास ट्रांसपोर्ट  चलाने वाले शिवधन शर्मा का आईसीआईसीआई बैंक में खाता है। उसने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह विगत 18 जून को कुछ रूपये निकालने के लिए थाना कोतवाली क्षेत्र में स्थित ग्राम सूजडू में एटीएम पर गया तो उस समय वहां पर पहले से ही दो युवक खडे हुए थे। 

उसने बताया कि उसे देखकर वे दोनों युवक दूसरी तरफ खडे हो गये। उसने बताया कि जब उसने पैसे निकालने के लिए एटीएम मशनी में अपना कार्ड लगाकर बंटन दबाया तो वहीं पास में खडे एक युवक ने मशीन का एक बंटन दबा दिया जिससे वहां पर अंधेरा हो गया और तब दोनों युवकों ने मशीन हैंड हो गयी है वह भी काफी देर से रूपये निकालने का प्रयास कर रहे है लेकिन पैसे नहीं निकल रहे है। इस पर वह वहां से वापिस लौट आया।

 उसने बताया कि बाद में उसे अपने खाते से 18 हजार रूपये निकालने की सूचना मिली। जिस पर उन्होंने इस बात की शिकायत बैंक मैंनेजर से की। बैंक मैनेजर से शिकायत करने पर उन्हें एटीएम में लगे सीसी कैमरे की वीडियों रिकार्डिंग दिखाई दी जिसमें वे दोनों युवक वीडियों में खडे दिखाई दिये। शिवधन शर्मा ने दोनों युवकों की पहचान करने के बाद थाना सिविल लाईन में उसके एटीएम से 18 हजार रूपये निकालने का मुकदमा दर्ज करा दिया जिस पर कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने दोनों ठगों को वीडियों रिकाॅर्डिंग की सहायत से गिरफ्तार कर लिये है। 

पुलिस द्वारा पकडे गये दोनों युवक जनपद हरिद्वार के थाना मंगलौर क्षेत्र के कस्बा मंगलौर निवासी अनुज व जौनी है जिनके पास से पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा एटीएम व हजारों रूपये बरामद किये है। पुलिस दोनों सातिरों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR