Breaking News

पेट्रोल की लपटों ने कुशीनगर को बन्द करने पर मजबूर किया




कुशीनगर। पेट्रोल की लपटों ने कुशीनगर को बन्द करने पर मजबूर कर दिया। पेट्रोल के दामों में हुई भारी बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के अहवान पर 12 घंटे के भारत बंद का कुशीनगर में व्यापक असर दिखा।

ज्यादातर इलाकों में सड़क परिवहन प्रभावित रहा, जिससे लोगों को दैनिक जरूरतों की पूर्ति के लिए परेशानियां का समाना करना पड़ा, यही नही तमाम कार्यालयों में बन्दी का व्यापक असर देखा गया। दुकानें व व्यवसायिक प्रतिष्ठान के साथ स्कूल-कॉलेज भी बंद रहे।

कुशीनगर जनपद के कसया, हाटा, सेवरही, रामकोला, खड्डा, फाजिलनगर में समाजवादी पार्टी के साथ भाजपा, भारतीय कम्यूनिस्टपार्टी के अहवान पर कुशीनगर जनपद की चाय व पान की दुकानों को छोड़ सभी दुकाने बन्द रही। बंद के दौरान कुशीनगर तमाम इलाकों में सबारियां नही मिल रही थी। जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित रही।

गुरुवार सुबह सिर पर लाल टोपी लगाए सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामअवध यादव के नेतृत्व में नगर में बन्दी करा कर व्यापक प्रर्दशन किया। पडरौना नगर के सुभाष चैक पर प्रर्दशन कर रहे भाजपाईयों ने कहा कि कहा, आम जनता मूल्य वृद्धि को बर्दाश्त नहीं करेगी और वह वर्तमान सरकार की नीतियों से आजिज आ चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR